हल्द्वानी_काली पट्टी बाँध कर किया प्रदर्शन

ख़बर शेयर करे -

हल्द्वानी – शुक्रवार को अखिल एकता उद्योग व्यापार के महानगर अध्यक्ष डिम्पल पाण्डे मुखानी मण्डल अध्यक्ष दिगंबर भोजक के नेतृत्व में संगठन के तमाम पदाधिकारियों ने काली पट्टी बाँध कर प्रदर्शन किया। और नगर आयुक्त महोदय को माँग पत्र सौंपा और कहा कि कठगोदाम से मंगलपड़ाव तक सड़क चौड़ीकरण की जद में आने से 100 से अधिक दुकानों पर ध्वस्तीकरण की तलवार लटकी हुई है इस दायरे में जो दुकानें अतिक्रमण की जद में आई मानी जा रही हैं।

वो यहां पर दशकों से हैं। यहां के व्यापारी पीढ़ी दर पीढ़ी इन दुकानों से अपने परिवार की रोजी रोटी अर्जित कर रहे हैं। यहां के प्रभावित दुकानदारों ने अपनी दुकानों को बचाने के लिए हर उचित प्लेटफार्म पर दस्तक दी लेकिन कोई राहत नहीं मिली। पीडब्ल्यूडी और नगर निगम ने इन दुकानों को खाली करने के लिए 23 अगस्त तक की मोहलत दी जिसे बहरहाल निरस्त तो कर दिया गया है लेकिन व्यापारियों को मोहलत सिर्फ आठ दिन की दी गयी है।

हमारी मांग है कि व्यापारी हितों को मद्देनजर रखते हुए प्रभावित व्यापारियों को कारोबार करने के लिए उचित जगह मुहैया कराई जाए। ताकि व्यापारियों को मानसिक व आर्थिक क्षति से कुछ राहत प्रदान की जा सके और वह अपनी और अपने परिवार की आजीविका चला सके प्रदर्शन और माँग पत्र सौंपने में अनुज कांत अग्रवाल ज़िला उपाध्यक्ष अतुल प्रताप सिंह ज़िला महामंत्री अमित चौहान प्रदेश सचिव प्रताप जोशी ज़िला उपाध्यक्ष काजल खत्री महिला ज़िला उपाध्यक्ष कल्पना रावत बालम जोशी संजय बिष्ट मण्डल उपाध्यक्ष इक़बाल हुसैन उपाध्यक्ष नगर इरशाद सिद्दीक़ी सचिव नगर मों आसिफ़ इत्यादि मौजूद रहे


ख़बर शेयर करे -