हल्द्वानी_गोजाजाली : पिकअप की चपेट मे आकर मासूम की मौत – परिजनों में कोहराम

ख़बर शेयर करे -

हल्द्वानी – उत्तराखंड के हल्द्वानी से इस वक़्त की एक दर्दनाक सड़क हादसे की ख़बर सामने आई है। मिली खबर के मुताबिक उत्तराखंड के हल्द्वानी में पिकअप की चपेट में आने से एक मासूम की दर्दनाक मौत हो गई है। मासूम की मौत के बाद परिजनों मे कोहराम मच गया। वहीं दुर्घटना के बाद पिकअप चालक मौके से फरार हो गया है।

मासूम की दर्दनाक मौत से गुस्साए परिजनों ने प्रदर्शन कर पिकअप चालक के खिलाफ कार्यवाही की मांग की। इस दर्दनाक सड़क हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुँची पुलिस ने लोगो को शांत कराकर कार्यवाही का आश्वसन दिया। प्राप्त हो रही जानकारी के मुताबिक तीनपानी बायपास गोजाजाली बिचुली स्थित क्रेशर में आज यानी गुरुवार को सुबह पास की बस्ती में रहने वाले 2.5 वर्षीय मासूम गणेश पुत्र संदीप की पिकअप की चपेट में आने से मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि दुर्घटना के बाद पिकअप चालक मौक़े फरार हो गया। इधर गुस्साए परिजनों ने पिकअप के साथ तोड़फोड़ कर प्रदर्शन किया, और चालक के खिलाफ कार्यवाही की मांग की। सूचना मिलने पर सीओ सिटी नितिन लोहनी, कोतवाल हल्द्वानी उमेश मलिक, अधीनस्थों के साथ मौके पर पहुँचे और प्रदर्शन कर रहे परिजनों को शांत कराया, और कार्यवाही का भी विश्वास दिलाया।


ख़बर शेयर करे -