हल्द्वानी_उमस भरी गर्मी में हो रही बेहताशा विधुत कटौती से लोगों का जीना मुश्किल

ख़बर शेयर करे -

हल्द्वानी – (ज़फर अंसारी) उमस भरी गर्मी में हो रही बेहताशा विधुत कटौती से लोगों का जीना मुश्किल हो रहा है। जिसको लेकर राजेन्द्र नगर राजपुरा समेत पूरे शहर में घंटों की बिजली कटौती से लोगों का सब्र का बांध जवाब दे गया। आपको बता दें।

कल देर रात लोगो ने युवा नेता हेमन्त साहू की अगवाई में इलाक़े की दर्जनों महिलाएँ ,पुरूष मोमबत्ती जलाकर बिजली विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुऐ जोरदार प्रदर्शन किया। इस मौके युवा नेता हेमन्त साहू ने कहा ऊर्जा प्रदेश में 5 से 6 घण्टे की बिजली कटौती लो बोल्टेज से जनता को काफ़ी दिक्क़तों का सामना करना पड़ रहा है। वर्तमान में सर्पदंश की घटनाओं से लोगों में भय है कही अँधेरे में कोई अनहोनी न हो जाये।

वहीं बिजली कटौती के विरोध में सामाजिक कार्यकर्ता प्रीती आर्या ने कहा बिजली कटौती की वजह से इलाके के लोगों को पेजल संकट से जूझना पड़ रहा है जल्द समाधान नही होने पर उग्र आन्दोलन किया जायेगा। बिजली कटौती से परेशान लोगो का कहना है कि उमस भरी गर्मी में हो रही बेहताशा बिजली कटौती से लोगों का जीना मुश्किल हो रहा है।

जिसकी वजह से लोगो को काफी परीशानियों का सामना करना पड़ रहा है। लोगो का कहना है। कि घंटों की बिजली कटौती से लोगों का सब्र का बांध जवाब दे रहा है। वर्तमान में सर्पदंश की घटनाओं से लोगों में भय का माहौल बना हुआ है। अंधेरे से लोगो को भय सताता है कि म कही अँधेरे में कोई अनहोनी न हो जाये। बेहताशा विधुत कटौती से लोगों का जीना मुश्किल हो रहा है।

जिसको लेकर प्रभावित लोगो ने सामाजिक कार्यकर्ता हेमंत साहू की अगवाई में हाथों में मोमबत्ती जलाकर प्रदर्शन किया। वहीं लोगो का कहना है कि बिजली कटौती की वजह से इलाके के लोगों को पेयजल संकट से जूझना पड़ रहा है। जल्द इसका समाधान नही किया गया तो उग्र आन्दोलन किया जायेगा। प्रदर्शन करने वालों में मुख्य रूप से अनीता बाल्मीकि,सोनी जाटव,चंचला मिस्त्री, राजमाल बाल्मिकी,अंकित कुमार, नवल आर्या,मनीष साहू, दीपक प्रजापति, सुशील रॉय कु.ऐंजल काजल आर्या निखिल साहू समेत दर्जनों महिला पुरुष थे।


ख़बर शेयर करे -