हल्द्वानी_शराब के नशे में STH में भर्ती बीमार माँ को कलयुगी बेटे ने की जलाने की कोशिश, छिड़का पेट्रोल…..पढ़े पूरी ख़बर

ख़बर शेयर करे -

ब्यूरो सिटी न्यूज़ उत्तराखंड

हल्द्वानी – उत्तराखंड के हल्द्वानी से एक ऐसी खबर मिली है जिसे पढ़कर आप दंग रह जायँगे, कि कैसे एक कलयुगी बेटे ने अपनी माँ को जलाने की कोशिश की। आपको बता दें कुमाऊं के सबसे बड़े अस्पताल सुशीला तिवारी हॉस्पिटल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती एक महिला के बेटे ने उसे पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश की।

वहीं इस दौरान नर्सों ने उसे देख लिया। और ज़ोर ज़ोर से शोर मचाया। शोर मचाने पर पहुंचे लोगों ने आरोपी युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। बता दे कि कुमाऊं के सबसे बड़े हॉस्पिटल सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी से यह एक बड़ी खबर सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को देर रात एक युवक अपनी माँ को सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती करवाने लेकर आया था।

जहां डॉक्टरों ने महिला को इमरजेंसी वार्ड में भर्ती किया। वहीं आज यानी शनिवार को सुबह युवक शराब के नशे में इमरजेंसी वार्ड में पहुंचा, युवक के हाथ में एक बोतल थी, जिसमें पेट्रोल भरा हुआ था। इस दौरान युवक ने अपनी मां पर पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश की। इस दौरान नर्सों के बीच हड़कंप मच गया।

और वहाँ मौजूद सभी नर्स चिल्लाने लगीं। चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर वहां सभी लोग एकत्रित हो गए और आरोपी युवक को पकड़ लिया। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी युवक को अपने साथ ले गई है। आरोपी नैनीताल का रहने वाला है।

आरोपी का नाम- मोहन बिष्ट (35)
मां का नाम- गीता देवी (67)


ख़बर शेयर करे -