हल्द्वानी_कुमाऊँ कमिश्नर ने बेस अस्पताल में अचानक पहुंचकर की छापेमारी

ख़बर शेयर करे -

हल्द्वानी_कुमाऊँ कमिश्नर ने बेस अस्पताल में अचानक पहुंचकर की छापेमारी

ब्यूरो सिटी न्यूज़ उत्तराखंड

हल्द्वानी – बेस अस्पताल में कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने आज यानी शुक्रवार को अचानक पहुंच कर छापेमारी की, उसके बाद अस्पताल के स्वास्थ्य व्यवस्थाओं की पोल खुल गई। कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने बेस अस्पताल में संचालित डायलिसिस सेंटर में पहुंचे जहां उन्होंने भारी अनियमित्ताएं देखीं जिस पर डायलिसिस सेंटर चलाने वाली आउटसोर्स एजेंसी और अस्पताल के सीएमएस को फटकार लगाई साथ ही एक महीने का सीसीटीवी फुटेज निकालकर चेक करने के निर्देश दिए कि डॉक्टर समय पर उपलब्ध रहते हैं या नहीं।

कुमाऊं कमिश्नर ने रोजाना डायलिसिस सेंटर का निरीक्षण करने के भी अधिकारियों को निर्देश दिए उन्होंने कहा कि 70 मरीज का रोजाना डायलिसिस होता है और हालात कितने खराब हैं कि मरीज के लिए बेड तक उपलब्ध नहीं है लिहाजा उन्होंने सख्त निर्देश दिए हैं की व्यवस्थाओं को तत्काल सुधारा जाए और संबंधित एजेंसी के खिलाफ कार्रवाई के लिए डीजी हेल्थ को रिपोर्ट भेजें। आपको बता दें बेस अस्पताल में कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने आज यानी शुक्रवार को अचानक पहुंच कर छापेमारी की।

उसके बाद अस्पताल के स्वास्थ्य व्यवस्थाओं की पोल खुल गई। कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने बेस अस्पताल में संचालित डायलिसिस सेंटर में पहुंचे जहां उन्होंने भारी अनियमित्ताएं देखीं जिस पर डायलिसिस सेंटर चलाने वाली आउटसोर्स एजेंसी और अस्पताल के सीएमएस को फटकार लगाई साथ ही एक महीने का सीसीटीवी फुटेज निकालकर चेक करने के निर्देश दिए कि डॉक्टर समय पर उपलब्ध रहते हैं या नहीं।

कुमाऊं कमिश्नर ने रोजाना डायलिसिस सेंटर का निरीक्षण करने के भी अधिकारियों को निर्देश दिए उन्होंने कहा कि 70 मरीज का रोजाना डायलिसिस होता है और हालात कितने खराब हैं कि मरीज के लिए बेड तक उपलब्ध नहीं है लिहाजा उन्होंने सख्त निर्देश दिए हैं की व्यवस्थाओं को तत्काल सुधारा जाए और संबंधित एजेंसी के खिलाफ कार्रवाई के लिए डीजी हेल्थ को रिपोर्ट भेजें।


ख़बर शेयर करे -