हल्द्वानी_ज़ियाउद्दीन कुरैशी के नेतृत्व में डीएम को ज्ञापन, जनहित में बनभूलपुरा इलाके से कर्फ्यू में छूट की मांग

ख़बर शेयर करे -

 

हल्द्वानी – (आरिश सिद्दीक़ी) बनभूलपुरा इलाके में हुई हिंसा के बाद लगाएं गये कर्फ्यू के बाद अब हालतों में बड़ा सुधार देखने को मिल रहा हैं। वहीं माहौल भी शांतिपूर्ण बना हुआ है।

इसी एवज में शुक्रवार को ज़ियाउद्दीन कुरैशी प्रभारी नैनीताल उधम सिंह नगर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा मोदी मित्र के नेतृत्व में बनभूलपुरा क्षेत्र से कर्फ्यू हटाने के संबंध में श्रीमान ज़िलाधिकारी को जोनल मजिस्ट्रेट एवं एसडीएम के माध्यम से ज्ञापन दिया।

जिसमें मांग की गई कि बनभूलपुरा क्षेत्र में अधिकतर गरीब मज़दूर रहते हैं जिनके आगे रोज़ी-रोटी का संकट पैदा हो गया है वहीं ज्ञापन में अनुरोध किया गया है कि न्याय हित को ध्यान में रखते हुए दिन का कर्फ्यू हटाया जाए।

आपको बता दें   अल्पसंख्यक मोर्चा के नैनीताल ऊधम सिंह नगर प्रभारी व मोदी मित्र जियाउद्दीन कुरैशी के नेतृत्व दर्जनों लोगों ने ज़िला अधिकारी को संबोधित ज्ञापन ज़ोनल मजिस्ट्रेट को सौंपा। वहीं ज़ियाउद्दीन कुरैशी ने बताया कि ज्ञापन में कहा गया है कि बनभूलपुरा इलाके में अधिक संख्या में गरीब मेहनत कश लोग निवास करते हैं। कर्फ्यू के कारण उनके सामने दो जून की रोटी के लाले पड़ गये है। वहीं उनके मासूम बच्चों को दिक्कतें उठानी पड़ रही है।

कर्फ्यू की वजह से स्कूलों छात्र छात्राओं को परेशानी हो रही है। वहीं परीक्षाएं भी शुरू होने वाली है। उन्होंने कहा कि इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए बनभूलपुरा इलाके से कर्फ्यू में छूट दी जाए। इस अवसर पर हल्द्वानी विधानसभा मोदी मित्र संयोजक शाहिद हुसैन आदि उपस्थित थे


ख़बर शेयर करे -