हल्द्वानी_अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर वृद्ध आश्रम में एक दिवसीय योग कार्यशाला का हुआ आयोजन

ख़बर शेयर करे -

वृद्ध आश्रम में एक दिवसीय योग कार्यशाला का आयोजन किया

हल्द्वानी – (ज़फर अंसारी) अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर जहां आज हर जगह देश-विदेश में योग के कार्यक्रम किये जा रहे हैं। वही हल्द्वानी के गौलापार अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की अवसर पर हेल्पिंग हैंड चैरिटेबल ट्रस्ट ने विरासत वृद्ध आश्रम गंगापुर गौलापार में एक दिवसीय योग कार्यशाला का आयोजन किया। जिसमें समस्त वृद्ध जन और बाल संस्कार ग्रह के बच्चों समेत स्थानीय क्षेत्र वासियों ने हिस्सा लिया, कार्यक्रम में योग से मिलने वाले फायदे वह स्वास्थ्य लाभ के बारे में जानकारी भी दी गई। कार्यक्रम में योग प्रशिक्षक हेमा बिष्ट द्वारा योग अभ्यास कराया गया।

योग प्रशिक्षकों को स्मृति चिन्ह देकर किया गया सम्मानित

कार्यक्रम के अंत में हेल्पिंग हैंड फाउंडेशन के निदेशक शशि सिंह द्वारा योग पर चर्चा भी की गई और योग प्रशिक्षकों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित भी किया गया। एक बड़ा योग शिविर आयोजित किया गया जिसमें सैकड़ो लोगों ने योग किया इस दौरान शहर के कई गणमान्य लोग भी मौजूद रहे।

इस दौरान लोगों ने कहा कि योग से कई सारी बीमारियों को दूर किया जा सकता है और हम सभी को रोज सुबह उठकर योग जरूर करना चाहिए।हैंड फाउंडेशन के निदेशक शशि सिंह द्वारा योग पर चर्चा भी की गई और योग प्रशिक्षकों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित भी किया गया।


ख़बर शेयर करे -