हल्द्वानी_पानी की किल्लत से जूझ रहे लोग, पेयजल बना संकट

ख़बर शेयर करे -

हल्द्वानी-हल्द्वानी के इंदिरा नगर के लोग एक माह से पीने के पानी लिए हो रही किल्लत की समस्या से जूझ रहे हैं। जिसकी शिकायत कई बार की गई गई। लेकिन जिम्मेदार अधिकारी समस्या का समाधान करना तो दूर, क्षेत्र का जायज़ा लेने की जहमत भी नहीं उठा रहे। आपको बता दें

हल्द्वानी के इंदिरा नगर के लोग एक माह से पेयजल किल्लत की समस्या से जूझ रहे हैं। कई बार शिकायत भी की, लेकिन जिम्मेदार अधिकारी समस्या का समाधान करना तो दूर, क्षेत्र का जायज़ा लेने की जहमत भी नहीं उठा रहे।

इंदिरा नगर, दुर्गा मंदिर क्षेत्र, मंडी परिसर, शनि बाजार शहर की पेयजल योजनाओं के तहत अंतिम छोर में आते हैं। यहां गौला पेयजल योजना की पर्याप्त आपूर्ति नहीं हो पाती है। वहीं पेयजल लाइनों में प्रेशर कम होने की स्थिति में पानी की किल्लत होने लगती है। यही कारण है कि बीते एक महीने से इंदिरा नगर, साबरी मस्जिद और शनि बाज़ार क्षेत्र में पेयजल का संकट गहरा रहा है।

वहीं इस पेयजल की समस्या को लेकर लोगों का कहना है कि तहसील दिवस में समस्या उठाई, पर समाधान नहीं हुआ। बार बार कहने के बाद भी जल संस्थान के अधिकारी-कर्मचारी क्षेत्र में नहीं आते। इस दौरान टैंकरों की डिमांड देने के बाद भी लोग रात तक पानी का इंतजार करते हैं लेकिन घरों में पानी नहीं पहुंच पाता है।


ख़बर शेयर करे -