हल्द्वानी_चर्चित करोड़पती ठेकेदार को पुलिस ने किया गिरफ्तार – वीडियो

ख़बर शेयर करे -

हल्द्वानी – (ज़फर अंसारी) हल्द्वानी के करोड़पती चर्चित ठेकेदार और पुलिस की नजर से लंबे समय से फरार चल रहे वारंटी धनंजय गिरी को पुलिस ने आज यानी शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस धनंजय से जरूरी पूछताछ कर रही है उसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा जहां से संभावना है कि उसको जेल भेज दिया जाएगा। धनंजय ने कई लोगों को चेक भी दे रखे थे जिसमें अधिकांश बाउंसिंग के मामले हैं।

एसएसपी नैनीताल प्रहलाद नारायण द्वारा समस्त थाना प्रभारियो को वारंटों की शत प्रतिशत तमिल किये जाने तथा थाना क्षेत्र में अपराधियो व गुण्डा व्यक्तियो के विरुद्ध कार्यवाही किये जाने हेतु सख्त दिशा निर्देश दिए गए है। इसी क्रम में उमेश कुमार मलिक प्रभारी निरीक्षक कोतवाली हल्द्वानी के नेतृत्व में आपराधिक व वारंटियो के विरुद्ध कार्यवाही के अंतर्गत हल्द्वानी पुलिस व एसओजी टीम द्वारा माननीय न्यायालय में 1- फौ0वाद सं0 4478/21 धारा 138 एनआई एक्ट, 2-फौ0वाद सं0 8539/19 व फौ0वाद सं0 8540/19 धारा 138 एनआईएक्ट में जारी वारण्ट के क्रम में लम्बे समय से फरार चल रहे अभियुक्त धनन्जय गिरी पुत्र जटाशंकर गिरी निवासी म0नं0 206 सुभाष नगर हल्द्वानी जिला नैनीताल उम्र 44वर्ष को गिरफ्तार किया गया एवं वारंटी को माननीय न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेजा जा रहा पुलिस ने छह साल से फरार चल रहे प्रॉपर्टी डीलर व ठेकेदार धनंजय गिरि को कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार सुबह गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी साल 2019 और 2021 में दर्ज हुए दो मामलों में फरार चल रहा था।सुभाष नगर निवासी धनंजय गिरि के खिलाफ 2019 और 2021 में हल्द्वानी निवासी अब्दुल हई और उमा पीताम्बर की ओर से चैक बाउंस के दो मामले दर्ज हुए थे। पुलिस के मुताबिक मामला लाखों की धोखाधड़ी से जुड़ा था।दोनों मामलों में आरोपी धनंजय को कोर्ट में पेश होना था लेकिन वह फरार चल रहा था।हल्द्वानी सेशन कोर्ट ने उसके खिलाफ दोनों मामलों में गैर जमानती वारंट भी जारी कर दिए थे। सूत्रों के मुताबिक शुक्रवार को एक टेंडर की रकम जमा करने के लिए धनंजय हल्द्वानी आया था। इसी दौरान कोतवाली पुलिस ने उसे सूचना मिलते ही गिरफ्तार कर लिया। कोतवाल उमेश कुमार मालिक ने बताया कि आरोपी को जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा।


ख़बर शेयर करे -