हल्द्वानी_नुमाइश के अंदर धारदार हथियार से हमला करने वाले मुख्य आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार – वीडियो

ख़बर शेयर करे -

हल्द्वानी -(ज़फर अंसारी) 20 जुलाई को हल्द्वानी के अंदर नुमाइश के अंदर धारदार हथियार से हमला करने वाले दो युवकों को एसओजी और स्थानीय पुलिस ने गिरफ्तार किया। जिसका खुलासा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रहलाद नारायण मीणा ने करते हुए बताया कि 20 जुलाई को नुमाइश के अंदर पार्किंग को लेकर पार्किंग ठेकेदार और गांधी आश्रम में रहने वाले अजीत सिंह बगड़वाल के साथ कुछ कहां सुनी हो गई थी।

जिसके बाद दोनों पक्षों में जमकर हाथापाई हुई, जिसके बाद हमलावर आरोपी फरार हो गए थे, वही इस वारदात के बाद पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई थी, पुलिस ने हमला करने वाले आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम गठित की इसके बाद पुलिस ने 24 जुलाई को मुख्य दो आरोपी को गिरफ्तार किया इनके पास से पुलिस ने तलवार सहित कई हथियार बरामत दिया।

वहीं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पकड़े गए दोनों मुख्य आरोपी सिमरनदीप और आशुतोष भंडारी मुख्य अभियुक्त देवेंद्र बिष्ट जो की 2022 में जेल में बंद था दोनों की दोस्ती हुई थी जिसके बाद दोनों की दोस्ती के बाद देवेंद्र ने नुमाइश में साइकिल का ठेका ले रखा था, जिसके बाद दोनों पक्ष में झगड़ा हुआ था वही देवेंद्र से झगड़ा को देखते हुए सिमरन और आशुतोष ने अजीत सिंह के ऊपर तलवार से हमला कर दिया था।

वह गंभीर रूप से घायल हो गया वहीं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पकड़े गए दोनों आरोपियों पर 15 से 20 मुकदमे संघीन धाराओं में दर्ज हैं, और आशुतोष किच्छा थाने में हिस्ट्रीशीटर भी है, जिसके विरुद्ध जनपद उधम सिंह नगर में हत्या का प्रयास लूट मारपीट रतलाम की तस्करी आदि के 15 अभियोजन पंजीकृत हैं, वही पुलिस ने एसओजी और स्थानीय पुलिस को बधाई दी वहीं एसएसपी ने साफ तौर से कहा कि बाहर से आए कोई भी व्यक्ति नैनीताल जिले में अपराधी घटनाओं को अंजाम देगा उसको किसी भी तरह से बक्सा नहीं जाएगा


ख़बर शेयर करे -