हल्द्वानी_महिला पुलिस कर्मी की सूझबूझ को सलाम,इस तरह देवदूत बनी महिला अपर उप निरीक्षक

ख़बर शेयर करे -

हल्द्वानी – हल्द्वानी से इस वक़्त की सराहना करने वाली एक ख़बर प्राकाश मे आई है। मिली ख़बर के मुताबिक देवदूत बनी महिला अपर उप निरीक्षक और सराहना कार्ये किया है। अपने कर्तव्यों का निर्वहन करना है। तो कोई उत्तराखंड पुलिस की इस महिला पुलिस कर्मी से सीखे जिसने समय रहते सूझबूझ के साथ दुर्घटना में घायल एक परिवार के सदस्यों को अस्पताल पहुंचा और त्वरित सतर्कता बरतते हुए इस परिवार की जान बचाई ।

आज यानी रविवार को सरस्वती ह्यांकी जोशाल अपर उपनिरीक्षक 31 बंटालियन पीएसी अपनी महिला पुलिस बल के साथ गैस गोदाम रोड–छड़ायल मार्ग में हनुमान जयंती जुलूस ड्यूटी में तैनात थीं। इसी दौरान गैस गोदाम रोड की तरफ से एक व्यक्ति गोविंद सिंह पुत्र दीवान सिंह, निवासी बिरला स्कूल के पास छडायल हल्द्वानी अपनी पत्नी और बेटी को स्कूटी में बैठाकर घर को लौट रहे थे उसी समय एक अंजान व्यक्ति मोटर साइकिल में तेज गति से आया और उनके स्कूटी को टक्कर मारकर फरार हो गया।

जिस कारण उक्त व्यक्ति का पूरा परिवार चोटिल हो गए। यह देखकर ड्यूटी में तैनात अपर उपनिरीक्षक तुरंत मौके पर आईं और एक राह चलती कार को रोककर घायल व्यक्ति समेटे उसके परिवार को सेंट्रल हॉस्पिटल में त्वरित उपचार हेतु ले गईं। इसके पश्चात डॉक्टरों द्वारा घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उचित उपचार दिया जा रहा है। महिला पुलिस कर्मी ने घायलों के नजदीकी परिजनों तथा थाना मुखानी की पुलिस को सूचित किया गया। परिजनों ने महिला पुलिस कर्मी का आभार व्यक्त किया तथा स्थानीय लोगों ने सराहना की।


ख़बर शेयर करे -