हल्द्वानी_एसएसपी पी एन मीणा ने कुछ इस अंदाज़ मे मनाई होली, खिल उठे जवानों के चेहरे

ख़बर शेयर करे -

SSP NAINITAL ने बदला पुलिस की होली मिलन का तरीका

इस बार जवान नहीं बल्कि कप्तान खुद पहुंचे ड्यूटी पॉइंट में खड़े जवानों के पास

लंच पैकेट, रंग, मिठाई के साथ किया हौसला अफजाई, मनाई होली

हल्द्वानी- हल्द्वानी में एसएसपी नैनीताल पी एन मीणा ने एक अलग ही अंदाज़ मे होली मनाई, जो वाकई कबीले तारीफ है। जिसकी चर्चा पूरे हल्द्वानी शहर समेत ज़िलें भर मे ऐसे हो रही है। जैसे रंगो के पर्व होली पर रंग बिखरते है।

इस बार जवान नही बल्कि खुद एसएसपी ड्यूटी पॉइंट में खड़े जवानों के पास पहुंचे और लंच पैकेट, रंग, मिठाई के साथ किया हौसला अफजाई कर होली मनाई। वहीं एसएसपी नैनीताल पी एन मीणा ने रंगो के पर्व होली को शांतिपूर्ण सम्पन्न कराने पर शहर सहित जनपद भर में पुलिस तैनात की थी।

शहर में मुख्य बाजार और चौराहों पर पुलिसकर्मी सतर्क दिखे और हर आने-जाने वालों पर नज़र रखी गई। एसएसपी नैनीताल पी एन मीणा ने होली पर्व पर घर-परिवार से दूर रह कर ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मियों के बीच एकाएक पहुंचकर और उन्हें लंच पैकेट, पकवान के साथ मिठाई खिलाकर मुंह मीठा कराया।

वहीं अपने जनपद पुलिस मुखिया को अपनी ड्यूटी पॉइंट पर अचानक देखकर जवानों के चेहरे पर एक अलग सी रौनक देखने को मिली। सभी पुलिसकर्मियों से बातचीत कर त्यौहार के माहौल को लेकर जानकारी भी ली गई।

एसएसपी ने जवानों को रंग लगाकर, मिठाई खिलाकर, गले लगाकर सभी का मनोबल बढ़ाया। उन्होंने भीमताल तिराहा, कोल्टेक्स, नरीमन तिराहा, खेड़ा, बनभूलपुरा, मंडी, ट्रांसपोर्ट नगर, मुखानी चौराहा, सेंटर हॉस्पिटल, ऊंचापुल, कठघरिया, लामाचौड़, आम्रपाली इत्यादि ड्यूटी प्वाइंट पर लगे सभी महिला एवम अन्यपुलिस कर्मियों को प्रोत्साहित भी किया गया। सभी कर्मियों ने भी मुस्कुराते हुए एसएसपी नैनीताल को बधाई दी।

इस दौरान प्रकाश चंद्र, एसपी सिटी हल्द्वानी, श्रीमती संगीता सीओ लालकुआं, नितिन लोहनी सीओ हल्द्वानी, श्री प्रमोद पाठक पीआरओ समेत संबंधित क्षेत्र के थानाध्यक्ष भी उपस्थित रहे। ड्यूटी के उपरांत एसएसपी समेत पुलिस कर्मियों ने हल्द्वानी में हर्ष उल्लास के साथ होली का पर्व मनाया, सभी ने एक दूसरे को रंग लगा गले मिलकर एक दूसरे को बधाई दी।


ख़बर शेयर करे -