हल्द्वानी_जब इन अधिकारियों के खिलाफ तहरीर लेकर थाने पहुंचे कांग्रेस प्रवक्ता दीपक बल्यूटिया

ख़बर शेयर करे -

हल्द्वानी-(जफर अंसारी) के नरीमन चौराहे के पास सड़क चौड़ीकरण के चलते कई सारे पेड़ कमजोर हो गए हैं और आज एक सौ साल पुरानी पाखड़ का पेड़ बरसात के चलते सड़क पर गिर गया। जिससे काफी देर तक यातायात भी बाधित रहा। वहीं गनीमत यह रही की वहीं से गुजर रहे एक पर्यटक की स्विफ्ट कर भी पेड़ के नीचे आ गई।

लेकिन कोई जनहानि नहीं हुई। इस महत्वपूर्ण विषय को लेकर आज कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता दीपक बल्यूटिया में इस पूरे मामले में जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने को लेकर काठगोदाम थाना पहुंचकर थाना प्रभारी को लिखित शिकायत भी दी है।पत्रकारों से बातचीत करते हुए कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता दीपक बल्यूटिया ने कहा सड़क चौड़ीकरण का जो कार्य हो रहा है, वह एक निश्चित कार्य योजना के तहत नहीं हो रहा है।

क्योंकि आज नरीमन चौराहा पर एक पेड़ बारिश के चलते सड़क पर गिर गया, क्योंकि सड़क चौड़ीकरण के चलते पेड़ों की जड़े पूरी तरीके से खोखली हो गई है। जिसकी वजह से पेड़ एक बरसात में ही गिर गया, गनीमत यह रही की किसी तरह से कोई जान माल का नुकसान नहीं हुआ। लेकिन यह प्रशासन की बहुत बड़ी लापरवाही है।

उसके अलावा कई ऐसे पेड़ है जिनकी जड़े सड़क चौड़ीकरण के चलते पूरी तरह से खोखली हो गई है। ऐसे में कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है, जो लोग भी इसके पीछे जिम्मेदार हैं, उनके खिलाफ मुकदमा तत्काल दर्ज होना चाहिए। तभी जाकर इस तरह के मामले में अधिकारियों की संवेदनशीलता देखी जाएगी।


ख़बर शेयर करे -