हल्द्वानी_कई घंटो से हो रही बारिश से हुए नुकसान पर डीएम के निर्देश पर काम शुरु

ख़बर शेयर करे -

हल्द्वानी में बरसात में हुए नुकसान पर DM के निर्देश पर काम शुरू

 

हल्द्वानी_कई घंटो से हो रही बारिश से हुए नुकसान पर डीएम के निर्देश पर काम शुरु

 

हल्द्वानी – (ज़फर अंसारी) हल्द्वानी में पिछले कई घंटो से तेज़ बारिश हो रही है। वहीं मौसम विज्ञान विभाग ने भी तेज़ बारिश का अलर्ट जारी किया हुआ है। पिछले कई घंटो से हो रही तेज़ बारिश से हल्द्वानी के कई इलाकों में जलभराव की स्थिति बनी। जिसे जेसीबी की मदद से पानी की निकासी कराई गई। वहीं तेज़ बारिश से सड़को को भी काफ़ी प्राभाव पड़ा है। घंटो की तेज़ बारिश से सड़को का हाल भी बेहाल होता दिखा है।

पिछले कई घंटो से हो रही बारिश से हल्द्वानी में सड़को पर काफ़ी प्रभाव पड़ा है। आपको बता दें हल्द्वानी में हुई कई घंटो की बारिश में सड़कों का हाल बेहाल हो गया है, पिछले 24 घंटे में हल्द्वानी में 150 mm से ज्यादा बड़ा हुई है, सिचाई विभाग की लापरवाही से सड़क धस गयी, हल्द्वानी तिकोनिया चौराहे के पास वर्कशॉप लाइन में करीब 50 मीटर सड़क धस गयी है और गड्डा हो गया है, यातायात पूरी तरह से ठप हो गया है,

 

जिस जगह पर सड़क धसी उसके नीचे सिचाई विभाग की नहर है, फ़िलहाल सड़क निर्माण का काम शुरू करा दिया गया है इसके अलावा हल्द्वानी रेलवे स्टेशन के पास भी सड़क धंस गई। जिसको रिस्टोर करने का काम शुरू कार दिया गया है, नैनीताल ज़िलें में अब तक बारिश से 12 ग्रामीण सड़के बंद है जिनको खोलने का प्रयास किया जा रहा है।वहीं तेज़ बारिश से सड़को को भी काफ़ी प्राभाव पड़ा है। घंटो की तेज़ बारिश से सड़को का हाल भी बेहाल होता दिखा है। पिछले कई घंटो से हो रही बारिश से हल्द्वानी में सड़को पर काफ़ी प्रभाव पड़ा है।

आपको बता दें हल्द्वानी में हुई कई घंटो की बारिश में सड़कों का हाल बेहाल हो गया है।आपको बता दें हल्द्वानी में हुई कई घंटो की बारिश में सड़कों का हाल बेहाल हो गया है, पिछले 24 घंटे में हल्द्वानी में 150 mm से ज्यादा बड़ा हुई है, सिचाई विभाग की लापरवाही से सड़क धस गयी, हल्द्वानी तिकोनिया चौराहे के पास वर्कशॉप लाइन में करीब 50 मीटर सड़क धस गयी।

 

हल्द्वानी में पिछले कई घंटो से तेज़ बारिश हो रही है। वहीं मौसम विज्ञान विभाग ने भी तेज़ बारिश का अलर्ट जारी किया हुआ है। पिछले कई घंटो से हो रही तेज़ बारिश से हल्द्वानी के कई इलाकों में जलभराव की स्थिति बनी। जिसे जेसीबी की मदद से पानी की निकासी कराई गई। वहीं तेज़ बारिश से सड़को को भी काफ़ी प्राभाव पड़ा है। घंटो की तेज़ बारिश से सड़को का हाल भी बेहाल होता दिखा है।

बाइट : वंदना सिंह, डीएम नैनीताल


ख़बर शेयर करे -