यहाँ गहरी खाई मे जा गिरा ट्रक, खाई मे गिरते ही ट्रक के उड़ गए परखच्चे……..

ख़बर शेयर करे -

 देहरादून- यहाँ चालक ट्रक में राशन लेकर त्यूणी की तरफ जा रहा था। इस दौरान ट्रक गहरी खाई में गिर गया। खाई में गिरते ही ट्रक के परखच्चे उड़ गए। हादसे में चालक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। आपको बता दें। देहरादून के हरिपुर-क्वानू-मीनास मोटर मार्ग पर गुरुवार को दर्दनाक हादसा हो हुआ। सड़क का पुश्ता बैठने से सरकारी राशन से लदा ट्रक अनियंत्रित होकर लगभग 300 मीटर गहरी खाई में गिर गया। ट्रक के नीचे दबने से अल्मोड़ा निवासी चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मौक़े पर पुलिस को सूचना मिली। मौक़े पर घटना स्थल पर पुलिस पहुंची।

राजस्व पुलिस ने मृतक का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए उप ज़िला अस्पताल विकासनगर भेजा। सूचना पर राजस्व पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। एसडीआरएफ की टीम ने ट्रक चालक के शव को 300 मीटर गहरी खाई से बाहर निकाला। राजस्व उप निरीक्षक आईडी शर्मा ने बताया कि मृतक की पहचान अल्मोड़ा जिले के जैती गांव निवासी त्रिलोक सिंह (40) पुत्र देव सिंह के रूप में हुई है।

मृतक के परिजनों को सूचना भेज दी गई है। राजस्व उप निरीक्षक ने बताया कि प्रथम दृष्टया में सड़क का पुश्ता बैठने के चलते ट्रक के अनियंत्रित होकर खाई में गिरने की बात सामने आई है।


ख़बर शेयर करे -