रुद्रपुर पुलिस की हिटलरशाही, पत्रकार को कवरेज करने से रोका

ख़बर शेयर करे -

रुद्रपुर पुलिस की हिटलरशाही, पत्रकार को कवरेज करने से रोका

पत्रकारों में रोष,शनिवार को कोतवाल का करेंगे घेराव

एम सलीम खान ब्यूरो प्रमुख ऊधम सिंह नगर उत्तराखंड

रुद्रपुर – अपराधों को रोकने में पूरी तरह फेल साबित हो रही रुद्रपुर पुलिस अब पत्रकारों पर हिटलरशाही दिखा रही है। आलम यह कि कोतवाली में पत्रकारों को कवरेज करने से रोका जा रहा। पुलिस की हिटलरशाही के विरोध पत्रकार शनिवार को रुद्रपुर कोतवाल के घेराव की तैयारी कर रहे हैं।

 

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को उत्ताराचंल दर्पण के पत्रकार दीपक शर्मा कोतवाली में कवरेज कर रहे थे,इस दौरान एसएसआई दीपक कौशिक ने उन्हें रोक दिया है। पत्रकार के मुताबिक एस एस आई ने उसके साथ अभद्रता करते कहा कि वह कोतवाली में कबरेज नहीं कर सकते। जबकि इससे पहले ऐसा कभी नहीं हुआ, पत्रकारों को पुलिस ने थाने चौकियों में कवरेज करने पर पाबंदी कभी नहीं लगाई।

 

बताया कि लगातार बढ़ रहे अपराधिक घटनाओं की उत्तरांचल दर्पण के पत्रकार दीपक लगातार कवरेज कर पुलिस की लापरवाही और पीड़ितों को न्याय न मिलने की खबरें प्रकाशित करते हैं, पुलिस इसी बात से उसने चिढ़ी हुई है, पिछले दिनों उनके साथ तत्कालीन कोतवाल ने भी अभद्रता की थी, पत्रकारों ने इस मामले को एसपी सिटी के समक्ष भी उठाया था, लेकिन कोतवाल के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई।

 

इसको लेकर पत्रकारों में भारी रोष है। शनिवार को पत्रकार इसको लेकर आंदोलन की तैयारी कर रहे,जिसको लेकर शनिवार को कोतवाल रुद्रपुर का घेराव किया जायगा। इसके बाद एसएसपी और फिर पड़ी तो पुलिस के खिलाफ आंदोलन किया जाएगा। पत्रकारों का साफ कहना है कि पुलिस की हिटलरशाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी।


ख़बर शेयर करे -