हल्द्वानी में सम्मान समारोह का आयोजन, कुमाऊं कमिश्नर, डीआइजी और एसएसपी रहे मौजूद

ख़बर शेयर करे -

हल्द्वानी में सम्मान समारोह का आयोजन, कुमाऊं कमिश्नर, डीआइजी और एसएसपी रहे मौजूद 

हलद्वानी- (जफर अंसारी) हल्द्वानी में पुलिस प्रशासन की ओर से सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें पिछले महीनों में लोकसभा चुनाव और कैंची धाम मेले के सफल आयोजन में योगदान देने वाले पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया गया।

इस दौरान कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत, डीआइजी योगेन्द्र सिंह रावत और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रह्लाद नारायण मीना मौजूद रहे। साथ ही सम्मान समारोह में लोक गायक इंदर आर्य द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये गये। इस मौके पर कुमाऊं कमिश्नर और डीआइजी ने कहा कि बेहतर कार्य करने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों को समय-समय पर प्रोत्साहित करना जरूरी है।

 

ताकि वे समाज हित में कार्य करते रहें। आपको बता दें कि नैनीताल पुलिस के कर्मचारियों द्वारा अपने कार्यक्षेत्र में किये गये उत्कृष्ट कार्यों के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया गया जिसमें कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की, जबकि कुमाऊं रेंज के डीआइजी योगेन्द्र रावत और एसएसपी नैनीताल प्रह्लाद मीना समेत जिले के सभी पुलिस अधिकारी और बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

इस दौरान पर्यटन सीजन ड्यूटी, कैंची धाम मेले में ड्यूटी करने और हल्द्वानी शहर से रानीबाग तक यातायात व्यवस्था को बेहतर ढंग से चलाने के लिए कमिश्नर दीपक रावत, डीआइजी योगेन्द्र रावत और एसएसपी प्रह्लाद मीना ने हल्द्वानी की सीपीयू यूनिट में तैनात कांस्टेबल रोहित सिंह को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। कांस्टेबल रोहित सिंह लंबे समय से हल्द्वानी सीपीयू यूनिट में कार्यरत हैं। जो ट्रैफिक व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए लगातार काम करते रहते है। ऐसे में उनके सराहनीय काम के लिए उन्हें सम्मानित किया गया।


ख़बर शेयर करे -