कालाढूंगी_वार्ड एक नलकूप फूंकने से नगर में पेयजल आपूर्ति ठप

ख़बर शेयर करे -

कालाढूंगी – टैंकर से पानी भरते लोग/ मुस्तजर फारूकी कालाढूंगी_ दो दिन पूर्व वार्ड नबर एक के नलकूप की मोटर फुंकने से वार्ड एक सहित छोटी हल्द्वानी इलाके में पेयजल संकट बना है। वार्ड नबर एक की पेयजल आपूर्ति ठप है।

लोग बूंद बूंद पानी को तरस रहे हैं। वार्ड एक के समाजसेवी अर्नब कंबोज, रोहित बुढलाकोटी, कमल अधिकारी द्वारा चलाए जा रहे पानी के टैंकर से नगर वासियों की प्यास बुझा रहे हैं। जिससे समाजसेवी द्वारा अपने खर्च पर टैंकर लगाकर वार्ड सहित छोटी हल्द्वानी की प्यास बुझा रहे हैं। वार्ड नंबर एक नलकूप से वार्ड एक सहित आसपास के गांव छोटी हल्द्वानी में भी पानी की आपूर्ति की जाती है। दो दिन पूर्व नलकूप मोटर फूक जाने से पेयजल आपूर्ति ठप है।

जिससे लोग बूूंद बूंद पानी को तरस रहे है। वार्ड एक के समाजसेवी द्वारा अपने निजी टैंकर लगाकर पानी की आपूर्ति कराई जा रही है। पेयजल संकट को देखते हुए समाजसेवी , अर्नब कंबोज रोहित बुढलाकोटी कमल अधिकारी,ने निशुल्क टैंकर से पानी की आपूर्ति शुरू कर दी है। इधर वार्ड नंबर एक पूर्व सभासद पूरन जोश ने वार्ड में टैंकरों से निशुल्क पानी वितरित कराया। वार्डवासियों ने जलसंस्थान के अधिकारियों से जल्द नलकूप ठीक करा कर नलकूप के ठीक होने तक टैंकरों से पर्याप्त पेयजल आपूर्ति करने की मांग की है। विभाग के अधिकारियों ने एक दिन के भीतर वार्ड एक की पेयजल आपूर्ति सुचारु करने का आश्वासन दिया।


ख़बर शेयर करे -