नैनीताल-रेस्टोरेंट के खाने में कीड़े, कॉकरोज मिलने पर भड़के कुमाऊं आयुक्त……

ख़बर शेयर करे -

नैनीताल – नैनीताल के एक रेस्टोरेंट में गंदगी और खाने में कॉकरोच मिलने पर कुमाऊं आयुक्त दीपक रावत भड़क गए। वहीं कुमाऊं आयुक्त ने रेस्टोरेंट बंद करवाकर खाद्य सुरक्षा विभाग को कार्रवाई और रेस्टोरेंट सील करने के निर्देश दिए। आपको बता दें। मल्लीताल क्षेत्र के गाड़ीपड़ाव स्थित रेस्टोरेंट में गंदगी और खाने में कॉकरोच मिलने पर कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत भड़क गए।

उन्होंने रेस्टोरेंट बंद करवाकर खाद्य सुरक्षा विभाग को कार्रवाई और रेस्टोरेंट सील करने के निर्देश दिए। साथ ही खड़ी बाज़ार, गाड़ीपड़ाव, गोलघर, पंत पार्क, डीएसए पार्किंग आदि का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं में सुधार के लिए जरूरी दिशा-निर्देश दिए सोमवार सुबह लगभग 11:30 बजे कुमाऊं आयुक्त मल्लीताल पहुंचे। कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने गाड़ीपड़ाव क्षेत्र के रेस्टोरेंटों में सफाई व्यवस्था का जायज़ा लिया। वहीं इस दौरान दिल्ली दरबार रेस्टोरेंट के किचन में गंदगी देख कुमाऊं आयुक्त ने रेस्टोरेंट संचालक को जमकर फटकार लगाई।

आपको बता दें भोजन के निरीक्षण में दाल में तैरते कीड़े और कटी हुई सब्जी में कॉकरोज देख कर आयुक्त गुस्से से भड़क पड़े। वहीं कुमाऊं आयुक्त ने मौके पर ही रेस्टोरेंट बंद करवाकर खाद्य सुरक्षा अधिकारी को रेस्टोरेंट सील करने के निर्देश दिए। इसी के साथ संचालक फराह खान के खिलाफ चालानी कार्रवाई के साथ ही रेस्टोरेंट से आटे और पनीर के सैंपल भी भरे गए। इस मौके पर ईओ राहुल आनंद समेत अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे।


ख़बर शेयर करे -