लालकुआं_भाजपा नेता हेमंत नरूला ने डीएम वंदना सिंह का जताया आभार

ख़बर शेयर करे -

डीएम के निरीक्षण और सफाई व्यवस्था हेतु नगर पंचायत लालकुआं से अनुबंध कराने पर 

लालकुआं – (जफर अंसारी) वरिष्ठ भाजपा नेता हेमंत नरूला ने अपने कार्यालय पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि बीती 21 तारीख को डीएम वंदना सिंह ने आपदा प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया था। और उसके बाद राजीव नगर बंगाली कॉलोनी के क्षेत्र में व्याप्त गंदगी पर क्षेत्रवासियों से सफाई व्यवस्था के बारे में जानकारी ली इसके बाद उन्हें पता चला कि यहां एकमात्र स्वच्छता समिति सफाई व्यवस्था का जिम्मा उठाए हुए है।

साथ ही सेंचुरी भी समय-समय पर सफाई करती रहती है मगर कोई स्थाई व्यवस्था नहीं होने की वजह से यहां गंदगी व्याप्त रहती है। जिसके बाद जिलाधिकारी ने तत्काल एसडीएम और अधिशासी अधिकारी को निर्देशित करते हुए नगर पंचायत लालकुआं के साथ इस क्षेत्र की सफाई व्यवस्था का अनुबंध करने के निर्देश दिए थे जिसके बाद हुई एक बैठक में तय किया गया कि राजीव नगर, बंगाली कॉलोनी, बजरी कंपनी, हाथीखाना क्षेत्र में सफाई व्यवस्था का जिम्मा नगर पंचायत लालकुआं द्वारा उठाया जाएगा। जिस पर क्षेत्रवासियों ने जिलाधिकारी वंदना सिंह को धन्यवाद दिया।

वहीं वरिष्ठ भाजपा नेता हेमंत नरूला ने भी जिलाधिकारी वंदना सिंह का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उनके इस निर्देश के बाद से इस क्षेत्र में काफी हद तक सुधार देखने को मिलेगा। उन्होंने कहा कि पूर्व के चेयरमैन को भी उन्होंने इस संबंध में सुझाव दिया था जिस पर कोई अमल नहीं किया गया वहीं जिलाधिकारी के निर्देश के बाद अब क्षेत्र के लोगों में खुशी का माहौल है।

वरिष्ठ भाजपा नेता हेमंत नरूला ने अपने कार्यालय पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि बीती 21 तारीख को डीएम वंदना सिंह ने आपदा प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया था। और उसके बाद राजीव नगर बंगाली कॉलोनी के क्षेत्र में व्याप्त गंदगी पर क्षेत्रवासियों से सफाई व्यवस्था के बारे में जानकारी ली इसके बाद उन्हें पता चला कि यहां एकमात्र स्वच्छता समिति सफाई व्यवस्था का जिम्मा उठाए हुए है।


ख़बर शेयर करे -