लालकुआँ_सांप के काटने से एक बच्चे की मौत,परिवार में कोहराम

ख़बर शेयर करे -

लालकुआँ – (ज़फर अंसारी) कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत वीआईपी गेट दो किलोमीटर स्थित राजीव नगर बंगाली कालौनी में सांप के काटने से एक बालक की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि बालक घर पर सौ रहा था इसी दौरान उसे सांप ने काट लिया। इस घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

बताते चले कि वीआईपी गेट दो किलोमीटर स्थित राजीव नगर बंगाली कालौनी में रहने वाले अतुल कुमार का 10 बर्षीय बेटा देवराज अपने घर पर सौ रहा था इसी दौरान उसे किसी जहरीले सांप ने काट लिया इसकी जानकारी परिवार को जब लगी जब देवराज को उठाने के लिए उसे पिता ने आवाज दी लेकिन काफी देर तक जब देवराज नही उठा तो परिजन उसे उपचार के लिए आनन फानन में लालकुआँ के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर पहुंचे जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया । पुत्र की मौत से माता पिता और परिजनों में मातम छा गया है। माँ का रो रो कर बुरा हाल है। फिलहाल घटना की जानकारी वन विभाग को दे दी है।

इधर समाचार लिखे जाने तक मृतक बालक के शव को हल्द्वानी पोस्टमार्टम के लिए भेजा रहा है। वही गौला रेंज के वन क्षेत्राधिकारी चंदन सिंह अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच के लिए टीम को मौके पर भेज दिया है तथा शव के पोस्टमार्टम के बाद भी पता चल सकेगा कि मौत कैसे हुई अगर सांप ने काटा है तो परिवार को उचित दिया जायेगा।


ख़बर शेयर करे -