पिथौरागढ़-धारचूला राष्ट्रीय राजमार्ग मे हुआ बड़ा हादसा पिता पुत्र समेत तीन की मौत,चार घायल……..

ख़बर शेयर करे -

उत्तरखंड के पिथौरागढ़-धारचूला राष्ट्रीय राजमार्ग मे बुधवार को सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। हादसे मे एक कार अनियंत्रित होकर लगभग 500 मीटर खाई मे जा गिरी। आपको बता दें दुर्घटना मे पिता पुत्र साहित तीन लोगो की मौत की ख़बर सामने आई है। आपको बता दें प्राप्त जानकारी के अनुसार

पिथौरागढ़-धारचूला राष्ट्रीय राजमार्ग में बुधवार सुबह लगभग 10 बजे एक कार अनियंत्रित होकर लगभग 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। इस दुर्घटना में पिता-पुत्र सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हुई है। मृतक पिता-पुत्र कनालीछीना विकासखंड के सतगढ़ गांव जबकि एक मृतक धारचूला के निवासी थे। पुलिस, एसडीआरएफ और एनडीआरएफ सहित ग्रामीण खाई में गिरे शवों को निकालने में जुटे हैं। एक ही परिवार के दो सदस्यों की दुर्घटना में मौत की ख़बर से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है।

 

मिर्तको के नाम की सूची पढ़े……

 

हरीश कापड़ी पुत्र स्व केदारदत्त कापड़ी (52) शुभम कापड़ी (29) पुत्र हरीश कापड़ी तीसरे मृतक का नाम रोहित बोनाल निवासी धारचूला बताया जा रहा है।

आपको बता दें कि, इससे पहले भी बुधवार को एक कार नैनीपातल के समीप पाले में फिसल कर खाई में गिर गई। इस दुर्घटना में चार लोग घायल हुए थे। चारों घायलों का जिला अस्पताल में उपचार हुआ।


ख़बर शेयर करे -