पर्यावरण को संतुलित बनाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दे – मीना शर्मा

ख़बर शेयर करे -

एम सलीम खान ब्यूरो

रुद्रपुर –उत्तराखंड प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी की वरिष्ठ उपाध्यक्ष, और 66 विधानसभा रुद्रपुर से कांग्रेस की तरफ से विधायक का चुनाव लड़ी, पूर्व पालिका अध्यक्ष श्रीमती मीना शर्मा ने सभी प्रदेशवासियों को विश्व पर्यावरण दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं और बधाई दी है। उन्होंने कहा कि पर्यावरण को संतुलित रखने के लिए हम सभी को आगे आना होगा, उन्होंने लोगों से अधिक से अधिक वृक्ष रोपित कर पर्यावरण को संतुलित बनाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान देने की अपील की।

श्रीमती शर्मा बुधवार को सुबह विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर नगर निगम रुद्रपुर द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में प्रतिभाग कर रही थी। इससे पूर्व नैनीताल रोड से अटरिया मंदिर रोड पर सिडकुल ढाल तक पर्यावरण जागरूकता रैली निकाली गई, जिसमें सैकड़ो लोगों ने और एनजीओ के सदस्यों ने प्रतिभाग किया। इस अवसर पर नगर निगम के अधिकारियों, कर्मचारियों और जनप्रतिनिधियों ने जगह-जगह बिखरे पड़े कूड़े को स्वम अपने हाथो से उठाया, और उसका निस्तारण किया।

बाद में नगर निगम अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ उपस्थित अतिथियों द्वारा वृक्षारोपण भी किया गया,और पर्यावरण सुरक्षा की शपथ ली। इस अवसर पर निवर्तमान मेयर रामपाल सिंह, सहित भाजपा नेता विकास शर्मा, राजेश शर्मा,पार्षद निमित्त शर्मा,अनिल शर्मा, महानगर कांग्रेस सेवादल के अध्यक्ष संजीव रस्तोगी,नगर निगम की डिप्टी एमo एनo एo राजू नबियाल,ललित मोहन उप्रेती, संजय ठुकराल, पूर्व मेयर प्रत्याशी सुनील आर्य, राजेश कामरा,सहित बड़ी संख्या में अन्य लोग उपस्थित थे ।


ख़बर शेयर करे -