बनभूलपुरा से कर्फ्यू हटाए जाने की मांग को लेकर प्रशासन को दिया ज्ञापन

ख़बर शेयर करे -

हल्द्वानी- श्रीमान नगर मजिस्ट्रेट व सम्मानित सभी प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में जियाउद्दीन कुरैशी प्रभारी लोकसभा नैनीताल उधम सिंह नगर भारतीय जनता पार्टी मोदी मित्र के नेतृत्व में,बनभूलपुरा इंदिरा नगर की जनता ने ज्ञापन देकर कर्फ्यू खोलने का अनुरोध किया।

आपको बता दें। बनभूलपुरा से कर्फ्यू हटाए जाने को ज्ञापन दिया। 8 फरवरी को हल्द्वानी के बनभूलपुरा क्षेत्र के मलिक के बगीचे से अतिक्रमण हटाए जाने को लेकर हुई हिंसा के बाद सुरक्षा की दृष्टि को देखते हुए प्रशासन ने पूरे हल्द्वानी में कर्फ्यू लगा दिया। हल्द्वानी शहर के बनभूलपुरा को छोड़कर सभी क्षेत्रों में कर्फ्यू खोल दिया था मगर बनभूलपुरा में पिछले 7 दिनों से कर्फ्यू में ढील नही दी गई । बुधवार को नगर मजिस्ट्रेट व सभी प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में जियाउद्दीन कुरैशी प्रभारी लोकसभा नैनीताल उधम सिंह नगर भारतीय जनता पार्टी मोदी मित्र के नेतृत्व में, बनभूलपुरा इंदिरा नगर की जनता ने ज्ञापन देकर कर्फ्यू खोलने का अनुरोध किया

और कहा की प्रशासन अपनी करवाई करे इसमें हम प्रशासन का पूरा साथ देंगे मगर कर्फ्यू से क्षेत्र का एक तबका बहुत पीड़ित है क्यूकी इस क्षेत्र में अधिकतर लोग रोज कमाते है तभी उनके घर का पालन पोषण होता है वही कर्फ्यू से बच्चो को पढ़ाई भी बाधित हो रही है ।

 

इसलिए ऐसे लोगो की परेशानियों को देखते हुए अब कर्फ्यू खोलकर सामान्य जीवन जीने का अधिकार दें। इस दौरान मोदी मित्र विधानसभा सह संयोजक शाहीद हुसैन सहित दर्जनों लोगो ने मांग पत्र मे हस्ताक्षर किये।

 


ख़बर शेयर करे -