मोदी सरकार लेकर आई देश में शांति समृद्धि और विकासः भट्ट

ख़बर शेयर करे -

एम सलीम खान प्रभारी संपादक

गदरपुर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी का धुंआधार जनसंपर्क

रूद्रपुर-नैनीताल उधम सिंह नगर लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट न रविवार को देर शाम तक गदरपुर विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में व्यापक जनसंपर्क कर लोगों से कमल का बटन दबाकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों को मजबूत करने की अपील की। इस दौरान जगह जगह नुक्कड़ सभाओं में भाजपा प्रत्याशी ने उपलब्धियां भी गिनाई। साथ ही 2 अप्रेल को रुद्रपुर के मोदी मैदान मे प्रस्तावित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की महारैली में पहुँचने का आह्वान भी किया।

भाजपा प्रत्याशी ने गदरपुर विधानसभा अंतर्गत जयनगर, कालीनगर, नेताजी नगर, दिनेशपुर, चक्की मोड़, गूलरभोज, सुखशांति नगर, नंदरपुर गांव, गदरपुर, सकैनिया, मसीत, रामनगर, गुमसानी, चकरपुर, और नंदपुर नरकाटोपा में व्यापक जनसंपर्क किया। इस दौरान इन स्थानों पर जनसभाएं एवं स्वागत कार्यक्रम भी आयोजित किये गये। लोगों ने भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट का जगह जगह जोरदार स्वागत किया और उन्हें भारी मतों से विजयी बनाने के लिए आश्वस्त किया।

चुनावी सभाओं को सम्बोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट ने कहा कि चुनाव प्रचार में जो समर्थन उन्हें मिल रहा है उससे साफ जाहिर हो रहा है कि इस सीट से उनकी रिकार्ड मतों से जीत होने वाली है। भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार ने दस साल के कार्यकाल में कई ऐतिहासिक फैसले लेकर देश को नई ताकत के रूप में आगे बढ़ाने का काम किया है। देश की 130 करोड़ जनता ने नरेंद्र मोदी पर भरोसा किया और इस भरोसे ने 2014 से 2024 के बीच देश में शांति समृद्धि और विकास की स्पीड भी दिखाई।

अजय भट्ट ने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में सरकार हर आपदा में देशवासियों के साथ रही। कोरोना का टीका हो या फिर पोलियो और टिटनेस के टीके,सरकार ने वैक्सीन डिलीवरी दुर्गम इलाकों में सुनिश्चित कराई। मोदी सरकार ने लाखों लोगों का टीकाकरण करने का कार्य कराया। कई देशों को जीवन रक्षक दवाओं की आपूर्ति की गई। स्वतंत्र भारत के इतिहास में इससे पहले गरीबों के लिए आवास निर्माण की ऐसी क्रांति कभी नहीं देखी गई। घर-घर जल पहुंचाने का काम किया। अब बेटियां दूर पानी लेने नहीं जाती है। वन नेशन वन राशन कार्ड का लाभ करोड़ों परिवार उठा रहे हैं। जीवन रक्षक दवाएं सस्ती दरों पर उपलब्ध कराई जा रही हैं। सम्मान निधि योजना का लाभ सभी किसानों को दिया जा रहा है। जो कार्य छह दशक में नहीं हुए वह नरेंद्र मोदी सरकार ने दस वर्ष में करके दिखा दिए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री सड़क योजना के तहत दस साल में दोगुनी सड़कें बनी। केन्द्र सरकार ने युवा, किसान,व्यापारी, महिलाओं सबके हित में योजनाएं बनाई हैं जिनका लाभ आज हर वर्ग को मिल रहा है।पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा संचालित कई योजनाएं हैं जिसका लाभ लोगों को मिल रहा है। केन्द्र सरकार द्वारा संचालित पीएम उज्जवला योजना, पीएम आवास योजना, गरीब कल्याण योजना, पीएम विश्वकर्मा योजना समेत तमाम ऐसी योजनाएं हैं जिनका लाभ लेकर लोग आत्मनिर्भर हो रहे है। मोदी सरकार के ऐतिहासिक कार्यों के चलते आज हौंसल पस्त हो चुके हैं।

अजय भट्ट ने कहा कि कांग्रेस ने इस लोकसभा चुनाव में हथियार डाल दिए हैं। उनका कोई नेता फील्ड में नजर नहींआ रहा है। जबकि भाजपा का कमल खिलाने और 370 लोकसभा सीट जीतने के लिए भाजपा का एक एक नेता और कार्यकर्ता उत्साह के साथ घर-घर दस्तक दे रहा है। खुद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी उत्तराखंड की पांचों सीटों पर जीत हासिल करने के लिए पसीना बहा रहे हैं। भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट ने सवाल उठाया कि क्या किसी मतदाता ने कांग्रेस प्रत्याशियों के अलावा उनकी पार्टी के किसी वरिष्ठ नेता को चुनाव प्रचार करते देखा है। जबकि मतदान में सिर्फ 19-20 दिन बचे हैं। मैं इसलिए ये बात कह रहा हूं कि कांग्रेस की उत्तराखंड प्रभारी कुमारी शैलजा हों या दूसरे सीनियर लीडर सब उत्तराखंड से गायब हैं। कांग्रेस कंफ्यूज है इसलिए अभी तक अपने स्टार प्रचारकों की सूची तक नहीं बना पाई है। जबकि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी रोजाना दो से तीन जनसभाएं कर रहे हैं। एक तरह से उन्होंने पांच लोकसभा क्षेत्र में जनसभाएं करने का लक्ष्य बना रखा है।

चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा प्रत्याशी के साथ मुख्य रूप से विधायक अरविंद पांडेय, भाजपा जिलाध्यक्ष गुंजन सुखीजा, कमलेंद्र सेमवाल, खेमानंद जोशी, सुभाष गुंबर, अनादी रंजन मंडल, सुरेश सुराना, सीमा सरकार, महेंद्र कालड़ा, कंचन नेगी आदि समेत तमाम भाजपाई मौजूद थे।

गांव गांव में ‘अबकी बार 400 पार’ की गूंज

रूद्रपुर- नैनीताल-ऊधमसिंह नगर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट जहां भी जनसंपर्क के लिए पहुंच रहे हैं वहां उनका जोरदार स्वागत किया जा रहा है। अजय भट्ट जनसभा में पहुंचते हैं तो उत्साहित वरिष्ठजन, मातृशक्ति और युवा साथी एक नारा अवश्य लगाते हैं कि अबकी बार चार सौ पार। इसी जयघोष के साथ उत्साहित मतदाता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को समर्थन दे रहे हैं। अजय भट्ट ने कहा कि भाजपा के कर्मठ कार्यकर्ताओं का उत्साह एवं आमजन से मिल रहा समर्थन इस बात का प्रमाण है कि विकास का जो अभियान भाजपा की सरकार में शुरू होता है, वह धरातल पर उतरता भी है। उत्तराखंड की देवतुल्य जनता इस बार प्रचंड बहुमत के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए तैयार है और परिवारवादी, भ्रष्टाचारी एवं राष्ट्रविरोधी ताकतों को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए तत्पर है।


ख़बर शेयर करे -