नैनीताल-पर्यटकों से बदसलूकी बर्दाश्त नही करेगी पुलिस,मित्र बनकर निभाएगी फर्ज……

ख़बर शेयर करे -

नैनीताल- मित्रता, सेवा और सुरक्षा, इसी सूत्र के ईर्द-गिर्द उत्तराखंड पुलिस की कार्यशैली घूमती है। नैनीताल आने वाले पर्यटकों को भी किसी तरह की दिक्कत न हो और वो भी पुलिस के प्रति स्वच्छ संदेश लेकर जाएं, इसके लिए आलाधिकारियों ने कड़े निर्देश दिए हैं। वहीं एसपी क्राइम/यातायात डा.जगदीश चंद्र ने इसको लेकर बैठक बताया कि पर्यटकों से बदसलूकी की सूचना मिली तो कड़ी कार्रवाई अमल लाई जाएगी है। यह साल रविवार के साथ खत्म हो रहा है और उससे पहले सोमवार को क्रिमसम डे है। ऐसे में पर्यटन स्थलों पर भीड़ उमड़ना शुरू हो चुकी है और इस भीड़ के साथ यातायात को सुचारू रखना पुलिस के लिए चुनौती है।

इसको लेकर शनिवार की देर रात तक एसपी ट्रैफिक/क्राइम डा. जगदीश चंद्र ने सभी थानों के प्रभारी, चौकी प्रभारी, ट्रैफिक इंस्पेक्टर, टीएसआई और सीपीयू कर्मचारियों के साथ बैठक की। उन्होंने यातायात व्यवस्था सुचारू रखने के लिए निर्देशित किया और कहा ड्यूटी के दौरान पर्यटकों से मित्र की तरह व्यवहार करें। जहां पर्यटकों को मदद की जरूरत हो मदद करें।

एसपी क्राइम ने स्पष्ट किया है कि यदि ड्यूटी के दौरान लापरवाही या पर्यटकों से बदसलूकी की सूचना मिली तो सख्त कार्रवाई अमल मे लाई जाएगी। यातायात के भारी बोझ को देखते हुए कई पुलिस कर्मियों को छुट्टी से भी वापस बुला लिया गया है।


ख़बर शेयर करे -