नैनीताल_प्रसिद्ध कैंची धाम मेला की व्यवस्थाओं का जिलाधिकारी ने किया निरीक्षण

ख़बर शेयर करे -

जिलाधिकारी वंदना ने कहा श्रृद्धालुओं को न हो परेशानी

नैनीताल – जिलाधिकारी वंदना ने कैंची धाम और सेनिटोरियम नैनी बैण्ड बायपास की व्यवस्थाओं को मौक़े पर जाकर देखा। जहां उन्होंने पार्किंग में प्रवेश और निकासी द्वार अलग-अलग करने के लिए कहा। इसके अलावा जल संस्थान द्वारा कैंची धाम आ रहे श्रृद्धालुओं के लिए जगह-जगह पीने के पानी की व्यवस्था का निरीक्षण किया । इसके साथ ही मोबाइल टायलेट, पानी का टेंक और कैंची व नैनीताल आने जाने में आगंतुकों को परेशानी न हो इसके लिए पीडब्ल्यूडी और जल संस्थान को सायनेज लगाने के निर्देश दिए।

 

 जिलाधिकारी ने ईओ भवाली को भवाली में निर्मित परिवहन विभाग की पार्किंग में और भवाली क्षेत्रांतर्गत सफाई व्यवस्था का निरीक्षण किया। वृद्ध और स्वास्थ्य पीड़ित श्रृद्धालुओं के लिए 02 इमरजेंसी मेडिकल शटल सेवा की व्यवस्था करने के लिए कहा। श्रृद्धालुओं की स्वास्थ्य सुविधा के लिए कैंची धाम मंदिर परिसर के सामने स्वास्थ्य कैंप की भी व्यवस्था की गयी है।

इस अवसर पर एसएसपी पीएन मीणा, एडीएम शिव चरण द्विवेदी, पीडी हिमांशु चौहान, उपजिलाधिकारी हल्द्वानी, नैनीताल, धारी, कोश्याकटोली, लोनिवि, जल संस्थान, पीडब्ल्यूडी, स्वास्थ्य आदि संबंधित विभागीय अधिकारी मौजूद रहे।


ख़बर शेयर करे -