नैनीताल_अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा पिकअप वाहन, दर्दनाक हादसे में दो ने तोड़ा दम

ख़बर शेयर करे -

नैनीताल – रानीबाग के अमृतपुर से छोटा कैलाश जा रहा पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर खाइ मे जा गिरा। जिससे दर्दनाक हादसा हो गया। मिली ख़बर के मुताबिक रानीबाग के अमृतपुर से छोटा कैलाश जा रही पिकअप अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। हादसे में वाहन में सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि चालक घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए हल्द्वानी के डॉक्टर सुशीला तिवारी हॉस्पिटल भेजा गया।

बताया जा रहा है कि रानीबाग के अमृतपुर से छोटा कैलाश जा रही पिकअप अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। दर्दनाक हादसे में पिकअप वाहन में सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि चालक घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए हल्द्वानी एसटीएच भेजा गया है। वहीं घटना की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष जगदीप सिंह नेगी ने बताया कि सोमवार को छोटा कैलाश जा रही पिकअप अनियंत्रित होकर 50 मीटर खाई में जा गिरी।

वाहन के खाई में गिरने से बिशन दत्त पांडे (70) निवासी भौरसा और मनीष पडलिया निवासी बन्ना की मौके पर ही मौत हो गई। चालक धीरज (25) घायल हो गया। घायलों को उपचार के लिए हल्द्वानी एसटीएच भेजा गया। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए हल्द्वानी भेजा जा रहा है। घटना की खबर से मृतक के परिजनों में चीख पुकार मच गई।


ख़बर शेयर करे -