नैनीताल_दिया गया समय समाप्त, अब ध्वस्त होगा अतिक्रमण

ख़बर शेयर करे -

नैनीताल_दिया गया समय समाप्त, अब ध्वस्त होगा अतिक्रमण

रामनगर/नैनीताल/उत्तराखंड

ब्यूरो सिटी न्यूज़ उत्तराखंड

रामनगर – प्रशासन ने सड़क किनारे बसे लोगों को हटाने की तैयारी पूरी कर ली है। 15 दिन की समय सीमा समाप्त होने के बाद अधिकारी मौके पर पहुंचे और अतिक्रमणकारियों से स्वयं अतिक्रमण हटाने को कहा। अतिक्रमणकारियों को दिया गया समय समाप्त हो गया है, अब कभी भी बुलडोजर गरज सकता है।

 

कृषि उत्पादन मंडी समिति के पास लोक निर्माण विभाग की सड़क किनारे कच्चे भवन बनाकर बसे लोग अतिक्रमणकारियों की श्रेणी में आते हैं। शासन के निर्देश पर पांच जुलाई को पीडब्ल्यूडी ने सभी से 15 दिन के भीतर अपना अतिक्रमण हटाने को कहा था। चेतावनी दी गई थी कि यदि अतिक्रमणकारियों ने स्वयं अतिक्रमण नहीं हटाया तो विभागीय कार्रवाई के तहत बुलडोजर चलाया जाएगा।जिसका पूरा खर्च वहां रह रहे लोगों से वसूला जाएगा।

 

लोगों को दी गई समय सीमा का अंतिम दिन होने के कारण शनिवार को तहसीलदार कुलदीप पांडे व पीडब्ल्यूडी के अधिकारी मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने वहां रह रहे लोगों से अतिक्रमण हटाने को कहा। इस दौरान कई महिलाओं ने अधिकारियों से पूछा कि अब वे कहां जाएंगी, महिलाओं ने अधिकारियों से अतिक्रमण हटाने के लिए और समय देने को कहा लेकिन अधिकारियों ने उन्हें और समय देने से मना कर दिया। एसडीएम राहुल शाह ने कहा कि अनाउंसमेंट हो चुका है और जल्द ही अतिक्रमण हटा दिया जाएगा।


ख़बर शेयर करे -