भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की आयोजित हुई अल्पसंख्यक स्नेह संवाद यात्रा की नुक्कड़ सभा

ख़बर शेयर करे -

लालकुआँ-भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा द्वारा अल्पसंख्यक स्नेह संवाद यात्रा का शुभारंभ कर दिया गया हैं जिसके तहत यात्रा शनिवार को लालकुआँ पहुँची। जहाँ नुक्कड़ सभा करते हुए केन्द्र और राज्य सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों को अल्पसंख्यक समाज के लोगों तक पहुंचाना और अल्पसंख्यक समाज के लोगों को उसका लाभ पहुंचाने को जागरूक किया गया ।

लालकुआँ में आयोजित अल्पसंख्यक स्नेह संवाद यात्रा की नुक्कड़ सभा में पहुँचे अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं उत्तराखंड प्रभारी मुफ़्ती अब्दुल वहाब कासमी ने कहा कि आजादी के बाद से अल्पसंख्यक लोगों को विपक्षी पार्टियों द्वारा भृमित किया जाता रहा है लेकिन अब अल्पसंख्यक समुदाय का रूझान भाजपा की ओर बढ़ रहा है जिसका परिणाम देश मे भाजपा की सरकार है ऐसे में अल्पसंख्यक स्नेह संवाद यात्रा से अल्पसंख्यक समाज मे जागरूकता आयेगी।

अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष इंतजार हुसैन ने कहा कि पूरे उत्तराखंड में अल्पसंख्यक स्नेह संवाद यात्रा की शुरूआत की गई है जो कि हर जिले में जाकर अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को जागरूक करेगी जिसमे केन्द्र और राज्य सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों को बताया जायेगा यात्रा का समापन 10 फरवरी को विकासनगर देहरादून में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा किया जायेगा ।


ख़बर शेयर करे -