होली पर झूमे अफसर आई जी बरेली ने बजाया ढोल तो कमिश्नर सौम्या ने जमकर किया डांस

ख़बर शेयर करे -

एम सलीम खान/प्रवेश कुमार

बरेली उत्तर प्रदेश – बरेली में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बाद शांतिपूर्ण तरीके से राम बरात और होली पर्व का त्योहार निपटने के बाद मंगलवार आज को पुलिस के आला अधिकारियों पुलिस जवानों ने होली में धमाल मचाया, एडीजी आवास पर एडीजी पीसी मीना, कमिश्नर सौम्या अग्रवाल,आई जी राकेश कुमार, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक घुले सुशील चन्द्रभान और नगर आयुक्त निधि गुप्ता वत्स ने जमकर गुलाल उड़ाया, अफसरों ने एक दूसरे को रंग गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दी, इस दौरान आईजी ने ढोल बजाया, होली के गानों पर एडीजी पीसी मीना और कमिश्नर सौम्या अग्रवाल सहित तमाम अफसरों ने जमकर डांस किया।

वहीं पुलिस लाइन में दमकल विभाग ने पिचकारी बनाकर पुलिस कर्मियों ने होली खेली , पुलिस कर्मियों का उत्साह देखने लायक था,हर कोई रंगों में सराबोर नजर आया।

24-25 मार्च को होली पर मुस्तैदी रही पुलिस के आला अधिकारियों और कर्मचारियों ने आज सुबह आठ बजे से ही धमाल शुरू कर दिया था।

दमकल विभाग ने रंगों और पानी की बौछार की तों हर कोई रंगों में सराबोर हो गया, वहीं जवानों ने डीजे पर जमकर ठुमके लगाए।

वहीं महिला थाने में होली कार्यक्रम का आयोजन किया गया, महिला पुलिस कर्मियों ने डीजे पर जमकर डांस किया, और एक दूसरे को रंग लगाया।

उत्तराखंड

वहीं जनपद ऊधम सिंह नगर के जिला मुख्यालय मे भी होली की धूमधाम रही , रुद्रपुर कोतवाली में पुलिस के आला अधिकारियों और कर्मचारियों ने जमकर एक दूसरे को रंगों से सराबोर कर दिया,और हौली की शुभकामनाएं दी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ मंजूनाथ टीसी,अपर पुलिस अधीक्षक अपराध चन्द्रशेखर घोडके, एसपी सिटी मनोज कत्याल, सीओ निहारिका तोमर, कोतवाल धीरेन्द्र कुमार, वरिष्ठ उप निरीक्षक केसी आर्या, सहित अन्य पुलिस अधिकारीयों और कर्मचारियों ने जमकर डीजे पर डांस किया, वहीं बाजार पुलिस चौकी, आर्दश कालोनी पुलिस चौकी, रम्पुरा पुलिस चौकी, आवास विकास पुलिस चौकी, थाना ट्रांजिट कैंप, सिडकुल पुलिस चौकी, थाना पंतनगर, किच्छा कोतवाली, थाना पुलभट्टा सहित अन्य जगहों पर होली की धूम रही। वहीं दमकल विभाग ने भी होली पर्व की शुभकामनाएं दी और रंग लागया।


ख़बर शेयर करे -