सीसीटीवी मे कैद हुआ बच्चे पर हमला करने वाला गुलदार,इलाके में दहशत…..

ख़बर शेयर करे -

देहरादन-देहरादन से बड़ी खबर सामने आ आई है। जहां देहरादून के ही दो बच्चों पर हमला करने वाला गुलदार रिहायशी इलाके में घूमता नज़र आया है। वहीं गुलदार की आवाजाही सीसीटीवी केमेरा में कैद हो गई। जिसके बाद से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।

रिहायशी इलाके में घूमता दिखा गुलदार

आपको बता दें सीसीटीवी फुटेज देहरादून की कैनाल रोड के पास वृंदावन एन्क्लेव का बताया जा रहा है। जिसमें गुलदार रिहायशी इलाके में घूमता नजर आ रहा है। गुलदार की इस तरह खुले में आवाजाही से ग्रामीणों में डर का माहौल है। आपको बता दें इस गुलदार ने देहरादून के ही दो बच्चों पर जानलेवा हमला किया था। गुलदार के हमले में एक बच्चे की मौत हमले में एक बच्चे की मौत हो गई। जबकि एक घायल है। वन विभाग की टीम अभी तक गुलदार को पकड़ने में सफल नहीं हो पाई है। सूबे के मुखिया पुष्कर सिंह धामी खुद इस मामले में चिंता जाता चुके हैं। सीएम ने प्रमुख सचिव वन आर. के सुधांशु को निर्देश दिए हैं कि इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए प्रभावी कार्ययोजना पर कार्य करें।

लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों पर की जाए कार्रवाई 

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इस तरह की घटनाओं को रोकने में लापरवाही बरतने वाले वन विभाग के अधिकारियों पर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए। गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजरे लगाए जाएं और रात में भी गश्त की जाए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जिन क्षेत्रों में मानव-वन्यजीव संघर्ष की घटनाएं हो रही है उन क्षेत्रों में वन विभाग को 24 घंटे अलर्ट मोड पर रखा जाए।


ख़बर शेयर करे -