प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी के रुद्रपुर जनपद ऊधमसिंहनगर आगमन पर यह रही पार्किंग व्यवस्था

ख़बर शेयर करे -

(भाजपा प्रदेश मंत्री विकास शर्मा ने सांझा की जानकारी)

एम सलीम खान प्रभारी संपादक

रुद्रपुर – कल यानी 2 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जिला मुख्यालय रुद्रपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंच है, उनके आगमन पर आने वाले वाहनों की पार्किंग के लिए निम्न व्यवस्था की गई है।

1. अल्मोड़ा, नैनीताल, हल्द्वानी की ओर से कार्यक्रम में सम्मिलित होने वाले वाहन (बसे) डी0डी0 चौक तक आयेंगे व कार्यकर्ताओं को उताकर वापस मेट्रोपोलिस तिराहा से विकास भवन होते हुये मण्डी पार्किंग में अपने वाहनों को पार्क करेंगे।

अल्मोड़ा, नैनीताल, हल्द्वानी की ओर से कार्यक्रम में सम्मिलित होने वाले छोटे वाहनों के लिए पार्किंग व्यवस्था सिंचाई विभाग एवं न्यू ट्रैफिक पुलिस लाईन के ग्राउण्ड में रहेगी।

2. काशीपुर,जसपुर,बाजपुर एवं रामपुर की ओर से कार्यक्रम में सम्मिलित होने वाले भारी वाहनों (बसों) के लिए पार्किंग व्यवस्था गाँधी पार्क ग्राउण्ड में रहेगी। उक्त पार्किंग के भर जाने के उपरान्त आदित्य नाथ झॉ इण्टर कॉलेज के ग्राउण्ड में वाहनों को पार्क किया जायेगा।

काशीपुर,जसपुर,बाजपुर एवं रामपुर की ओर से कार्यक्रम में सम्मिलित होने वाले छोटे वाहनों की पार्किंग व्यवस्था गाँधी पार्क ग्राउण्ड के बाहर खाली जगह पर की जायेगी।

3. पिथौरागढ़, चंपावत, खटीमा, किच्छा की ओर से कार्यक्रम में सम्मिलित होने वाले वाहनों (बसो) को एफ0सी0आई0 के पार्किंग स्थल में पार्क किया जायेगा, उक्त पार्किंग के भर जाने के उपरान्त वाहनों (बसों) को एफ0एस0एल0 के पास नगर निगम के खाली ग्राउण्ड में पार्क किया जायेगा।

पिथौरागढ़, चंपावत, खटीमा, किच्छा की ओर से कार्यक्रम में सम्मिलित होने वाले छोटे वाहनों को ऑचल दुग्ध डैरी के पास खाली यार्ड में पार्क किया जायेगा।


ख़बर शेयर करे -