जश्ने ईद मिलादुन्नबी के पर्व को लेकर हुई अमन कमेटी की बैठक, शांति और आपसी सौहार्द के साथ पर्व मनाने की की अपील

ख़बर शेयर करे -

हल्द्वानी –आगामी 16 सिंतम्बर (सोमवार) को मनाये जाने वाले जश्ने ईद मिलादुन्नबी पर्व के दौरान शांति व्यवस्था और आपसी सौहार्द बनाए रखने हेतु नैनीताल पुलिस द्वारा अमन कमेटी की बैठक आयोजित की गई।

उक्त के क्रम में हरबंस सिंह पुलिस अधीक्षक क्राईम नैनीताल द्वारा आयोजक कमेटी और प्रभारी निरीक्षक मल्लीताल श्री हरपाल सिंह के साथ गोष्ठी आयोजित कर पुलिस का सहयोग करने, और प्रदान की गई अनुमति के अनुसार ही आपसी सहयोग के साथ उक्त कार्यक्रम को आयोजित करने की अपील की गई।

हल्द्वानी में कोतवाली परिसर के सभागार में श्री प्रकाश चंद्र पुलिस अधीक्षक सिटी हल्द्वानी की अध्यक्षता में थानाध्यक्ष वनभूलपुरा नीरज भाकुनी की उपस्थिति में और रामनगर में अरुण कुमार सैनी की अध्यक्षता व एसएसआई प्रथम मो.यूनुस के संचालन में कोतवाली रामनगर में भी अमन कमेटी की बैठक की गई, जिसमे पुलिस द्वारा शांति व्यवस्था और आपसी सौहार्द बनाए रखते हुए कार्यक्रम संपन्न करने की अपील की गई।

सभी वक्ताओं ने भी अपने-2 विचार व्यक्त किए तथा पूर्व की भाँति इस साल भी आपसी सौहार्द से जश्ने ईदुल मिलादुन्नबी नबी के त्योहार पर जुलूस मोहम्मदी निकाले जाने की बात कही गई।


ख़बर शेयर करे -