टुक टुक चालकों पर पुलिस ने दिखाई सख्ती व्यापारियों ने कहा डिलिवरी में आ रही दिक्कत,एस एस पी से मिले

ख़बर शेयर करे -

टुक टुक चालकों पर पुलिस ने दिखाई सख्ती व्यापारियों ने कहा डिलिवरी में आ रही दिक्कत,एस एस पी से मिले

एम सलीम खान ब्यूरो प्रमुख ऊधम सिंह नगर उत्तराखंड

रुद्रपुर – रुद्रपुर पुलिस प्रशासन द्वारा टुकटुक चालकों पर सख्ती दिखाने पर व्यापारियों को सामान की डिलीवरी करने में आ रही दिक्कतों को लेकर आज यानी शनिवार को व्यापारियों का एक प्रतिदिन मंडल वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मिला, व्यापारियों ने कहा कि जिन टुकटुक चालकों के कागज पूरे हैं उन टुकटुक चालकों को परेशान ना किया जाए। पिछले दिनों टुकटुक चालकों के खिलाफ पुलिस का अभियान चलाये जाने पर व्यापारियों को ग्राहकों को सामान की डिलीवरी देने में दिक्कत आ रही है जिससे उनका व्यापार प्रभावित हो रहा है।

व्यापार मंडल का एक प्रतिदिन मंडल आज जिले के एसएसपी से मुलाकात की, व्यापारियों ने कहा कि पिछले दिनों पुलिस द्वारा टुकटुक चालकों के खिलाफ अभियान चलाया गया था जिससे उनके व्यापार में भी काफी दिक्कत आ रही है ज्यादातर दुकानदारों को ग्राहकों को सामान की डिलीवरी करनी पड़ती है अब ऐसे में पुलिस प्रशासन द्वारा सखती की जाती है तो उनका व्यापार प्रभावित हो रहा है,टुकटुक चालक पुलिस के डर के चले बाजार में आना नहीं चाह रहे हैं जिससे व्यापारियों को सामान सप्लाई करने में दिक्कत आ रही है।

 

व्यापारियों ने यह भी कहा कि जिन टुकटुक चालकों के पास सभी कागज पूरे हैं तो उन्हें नाहक परेशान ना किया जाए, जो टुकटुक चालक व्यापारियों का सामान ले जा रहें है उन पर किसी भी तरह की कोई कार्यवाही न की जाये।शहर की यातायात को भी सुचारु रखा जाये, टुकटुक चालकों को रूट आवंटन किया जाए जिससे कि किसी को कोई दिक्कत नहीं आने पाए।

इस मौक़े पर व्यापार मंडल अध्यक्ष संजय जुनेजा, महामंत्री मनोज छाबड़ा,कोषाध्यक्ष संदीप राव, कवलजीत बठला,अमित जैन निशांत छाबड़ा राजकुमार सीकरी पवन गाबा, सुरेंद्र सिंह सरजू,अशोक जैन सहित अनेको व्यापारी मौजूद रहें।


ख़बर शेयर करे -