खनन मे लिप्त अपारधिक प्रवृत्ति के लोगों पर चलेगा पुलिस का चाबुक एस एस पी ने दिए सख्त एक्शन के निर्देश

ख़बर शेयर करे -

एम सलीम खान ब्यूरो

ऊधम सिंह नगर – जनपद में खनन माफियाओं की आपसी खींचतान के लगातार गोलियां तड़तड़ा रही है, कानून से बेखोफ होकर मोटी कमाई के लिए खनन माफिया लगातार फायरिंग जैसे वारदातों को अंजाम दे रहे हैं,जिसे लेकर जनपद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ मंजूनाथ टीसी एक्शन मोड़ पर आ गए हैं, उन्होंने आला पुलिस अधिकारियों की बैठक ली और खनन माफियाओं के खिलाफ सख्त एक्शन लेने के निर्देश दिए,खनन मे लिप्त अपारधिक प्रवृत्ति के व्यक्तियों तथा नाका/चेक पोस्ट पर गुंडागर्दी करने वाले लोगों को बक्शा नहीं जाएगा, उनके खिलाफ गुंडा एक्ट/गैंगस्टर की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

उत्तराखंड शासन द्वारा निर्देशित नयी खनन रायल्टी को तीन गुना करते हुए 300 करोड़ का राजस्व जमा कराने कंपनी मैसर्स कैलाश रिवर बैंड मिनिरल्स एल एल पी के अधिकारियों तथा जनपद पुलिस के अधिकारियों के साथ व पुलिस तथा पाब्लिक के बीच समन्वय के लिए पुलिस कार्यालय रुद्रपुर में एस एस पी डा मंजूनाथ टीसी द्वारा गोष्ठी आयोजित की गई ‌।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ मंजूनाथ टीसी ने द्वारा कानून एवं शांति व्यवस्था के दृष्टिगत चैक पोस्ट को सुचारू रूप से क्रियाशील रखने के लिए संबंधित को को गये सख्त निर्देश गए हैं।

खनन को लेकर गोली बारी की घटनाओं को लेकर कप्तान टीसी एक्शन मोड़ पर आ गए हैं, उन्होंने खनन माफियाओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाने के निर्देश दिए हैं।


ख़बर शेयर करे -