नैनीताल ऊधम सिंह नगर सीट से चुनावी प्रचार की शुरुआत करेंगे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी – अजय भट्ट

ख़बर शेयर करे -

एम सलीम खान प्रभारी संपादक

रुद्रपुर-नैनीताल ऊधमसिंह नगर सीट से भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना चुनावी अभियान देवभूमि उत्तराखंड से शुरू करने का निर्णय लिया है। इसी क्रम में उनकी पहली चुनावी सभा दो अप्रैल को रुद्रपुर के मोदी मैदान में होगी।

श्री भट्ट ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उत्तराखंड से आध्यात्मिक लगाव है। उत्तराखंड की समस्याओं का समाधान करने के लिए मोदी जी हमेशा तत्पर रहते हैं। राज्य के तीर्थाटन की दिशा में भी केंद्र सरकार काफी काम कर रही है। अब उनका ऋण चुकाने का समय है। भाजपा के चुनाव चिन्ह कमल के बटन को दबाने के लिए जनता तैयार बैठी है।

कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दो अप्रैल को पहली जनसभा सुबह करीब ग्यारह बजे मोदी मैदान रुद्रपुर में होगी। सूचना मिलते ही भाजपा कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है। वे पूरे जोश खरोश से मोदी जी की जनसभा को ऐतिहासिक बनाने में जुट गए हैं। कहा कि कांग्रेस का कोई भविष्य नहीं है, क्योंकि कांग्रेस डूबता जहाज है। इसलिए कांग्रेस को वोट करने का कोई फायदा नहीं है। कहा कि पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में प्रदेश सरकार विकास के नए आयाम गढ़ रही है। कहा कि पांच साल उन्हें केन्द्र में इस क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला। उन्होंने भी क्षेत्र के विकास के लिए काम किया।

उन्होंने ज्यादा से ज्यादा संख्या में मोदी की जनसभा में लोगों से पहुंचने की अपील की है।यह प्रेस विज्ञप्ति मीडिया प्रभारी ललित मिगलानी ने प्रेस को जारी कर जानकारी दी।


ख़बर शेयर करे -