एमबी पीजी कॉलेज छात्र संघ अध्यक्ष पर लगे मुकदमे के खिलाफ कोतवाली में प्रदर्शन,मुकदमा वापस लेने की दी चेतावनी

ख़बर शेयर करे -

एमबी पीजी कॉलेज छात्र संघ अध्यक्ष पर लगे मुकदमे के खिलाफ कोतवाली में प्रदर्शन,मुकदमा वापस लेने की दी चेतावनी

हल्द्वानी कोतवाली में बड़ी संख्या में पहुंचे छात्र नेताओं ने पुलिस के खिलाफ की जमकर नारेबाजी 

पूरे मामले की जांच कर रही है जांच के बाद ही सामने आएगी सच्चाई – क्षेत्राधिकारी लोहनी

 छात्र संघ अध्यक्ष समेत अन्य पांच लोगों पर गलत तथ्यों के आधार पर दर्ज किया गया मुकदमा – छात्र नेता

हॉस्पिटल के डॉक्टर से फीस कम करने की बात कही थी। जिस पर डॉक्टर ने दिखाई अभद्रता – छात्र नेता

इस मामले की पूरी तरह से की जाएगी निष्पक्ष जांच

यदि तथ्य छात्रसंघ अध्यक्ष और उनके साथियों पर लगे आरोप गलत पाए गए तो तत्काल वापस लिया जाएगा मुकदमा – सिओ नितिन लोहनी

उत्तराखण्ड/हल्द्वानी 

ब्यूरो रिपोर्ट हल्द्वानी_सिटी न्यूज़ उत्तराखंड

हल्द्वानी में छात्रों का प्रदर्शन, घेरी कोतवाली

हल्द्वानी- (ज़फर अंसारी) हल्द्वानी में छात्रसंघ अध्यक्ष पर लूट का मुकदमा दर्ज किए जाने से आक्रोशित हुए नाराज छात्रों ने आज यानी गुरुवार को कोतवाली का घेराव कर जमकर प्रदर्शन किया। और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की।

प्रदर्शन कर रहे छात्रों ने छात्रसंघ अध्यक्ष सूरज रमोला सहित पांच छात्रों पर दर्ज मुकदमों को तत्काल वापस लेने की मांग की, सीओ से वार्ता करते हुए सभी छात्रों ने डॉक्टर के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की। छात्र नेताओं ने कहा कि प्राइवेट अस्पतालों द्वारा पहाड़ों के गरीब मरीजों को लूटा जा रहा है और उनके हक की बात करने पर डॉक्टर द्वारा फर्जी मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस प्रशासन से उनके द्वारा मांग की गई है कि छात्रों पर लगे मुकदमों को वापस लिया जाना चाहिए नही तो छात्र सड़क पर उतरकर आंदोलन करेंगे।

कुमाऊं के सबसे बड़े महाविद्यालय एमबीपीजी कॉलेज हल्द्वानी के छात्र संघ अध्यक्ष समेत अन्य पांच छात्र नेताओं के ऊपर पुलिस ने लूट और मारपीट का मुकदमा दर्ज किया है, ऐसे में आज यानी गुरुवार को हल्द्वानी कोतवाली में बड़ी संख्या में पहुंचे छात्र नेताओं ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। छात्र नेताओं ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि छात्र संघ अध्यक्ष समेत अन्य पांच लोगों पर गलत तथ्यों के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

जिसका पूरी छात्र संघ विरोध कर रही है क्योंकि छात्र संघ अध्यक्ष अपने अन्य साथियों के साथ मुखानी स्थित हॉस्पिटल में गरीब मरीज और उसके तीमारदार से मिलने गए थे। जहां पर उन्होंने हॉस्पिटल के डॉक्टर से फीस कम करने की बात कही थी जिस पर डॉक्टर ने अभद्रता दिखाई और छात्र संघ अध्यक्ष और उनके साथियों के साथ बदतमीजी की इसी दौरान छात्र नेताओं ने डॉक्टर के साथ हाथापाई भी की लेकिन डॉक्टर की लिखित में लूटपाट का भी जिक्र किया गया है।

जो पूरी तरह से गलत है,ऐसे में पुलिस ने मारपीट के साथ लूटपाट का भी मुकदमा छात्र संघ अध्यक्ष और उनके अन्य साथियों पर किया है। इसके विरोध में उन्होंने आज कोतवाली पहुंचकर प्रदर्शन किया उनकी मांग है कि लूटपाट का मुकदमा वापस लिया जाए वहीं सीओ नितिन लोहनी ने कहा इस मामले की पूरी तरह से निष्पक्ष जांच की जाएगी यदि तथ्य छात्रसंघ अध्यक्ष और उनके साथियों पर लगे आरोप गलत पाए गए तो तत्काल मुकदमा वापस लिया जाएगा।

वहीं क्षेत्र अधिकारी नितिन लोन का कहना है कि पूरे मामले की जांच कर रही है जांच के बाद ही सच्चाई सामने आएगी। आपको बता दें कुमाऊं के सबसे बड़े महाविद्यालय एमबीपीजी कॉलेज हल्द्वानी के छात्र संघ अध्यक्ष समेत अन्य पांच छात्र नेताओं के ऊपर पुलिस ने लूट और मारपीट का मुकदमा दर्ज किया है,

 

ऐसे में आज यानी गुरुवार को हल्द्वानी कोतवाली में बड़ी संख्या में पहुंचे छात्र नेताओं ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। छात्र नेताओं ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि छात्र संघ अध्यक्ष समिति अन्य पांच लोगों पर गलत तथ्यों के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। जिसका पूरी छात्र संघ विरोध कर रही है क्योंकि छात्र संघ अध्यक्ष अपने अन्य साथियों के साथ मुखानी स्थित हॉस्पिटल में गरीब मरीज और उसके तीमारदार से मिलने गए थे। जहां पर उन्होंने हॉस्पिटल के डॉक्टर से फीस कम करने की बात कही थी जिस पर डॉक्टर ने अभद्रता दिखाई और छात्र संघ अध्यक्ष और उनके साथियों के साथ बदतमीजी की इसी दौरान छात्र नेताओं ने डॉक्टर के साथ हाथापाई भी की लेकिन डॉक्टर की लिखित में लूटपाट का भी जिक्र किया गया है।

जो पूरी तरह से गलत है,ऐसे में पुलिस ने मारपीट के साथ लूटपाट का भी मुकदमा छात्र संघ अध्यक्ष और उनके अन्य साथियों पर किया है। इसके विरोध में उन्होंने आज कोतवाली पहुंचकर प्रदर्शन किया उनकी मांग है कि लूटपाट का मुकदमा वापस लिया जाए वहीं सीओ नितिन लोहनी ने कहा इस मामले की पूरी तरह से निष्पक्ष जांच की जाएगी यदि तथ्य छात्रसंघ अध्यक्ष और उनके साथियों पर लगे आरोप गलत पाए गए तो तत्काल मुकदमा वापस लिया जाएगा। वहीं इस पूरे मामले में क्षेत्राधिकारी नितिन लोन का कहना है कि पूरे मामले की जांच कर रही है जांच के बाद ही सच्चाई सामने आएगी।


ख़बर शेयर करे -