रुद्रपुर_गरीबों का उत्पीड़न नहीं होगा बर्दाश्त – के पी गंगवार

ख़बर शेयर करे -

रुद्रपुर_गरीबों का उत्पीड़न नहीं होगा बर्दाश्त – के पी गंगवार

भाईचारा एकता मंच के कैंप कार्यालय में लिया गया निर्णय

एम सलीम खान ब्यूरो प्रमुख ऊधम सिंह नगर उत्तराखंड

रुद्रपुर – भाईचारा एकता मंच के कैंप कार्यालय ट्रांजिट कैंप में आयोजित हुई बैठक में निर्णय लिया गया कि अब किसी भी गरीब या कमजोर व्यक्ति का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पूंजीपति लोगों को सड़क पर उतर कर जवाब दिया जाएगा।

कैंप कार्यालय में आयोजित बैठक में पहुंचे संगठन के केंद्रीय अध्यक्ष के पी गंगवार ने कहा कि शहर व आसपास के क्षेत्र के कुछ पूंजीपति पैसे वाले लोग गरीबों का निरंतर उत्पीड़न करते रहते हैं जो किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा गरीबों का उत्पीड़न करने वाले पूंजीपति व पैसे वाले लोगों को सड़क पर उतरकर मुंह तोड़ जवाब दिया जाएगा।

 

वही संगठन के केंद्रीय कोषाध्यक्ष स्वामी आधार श्रीवास्तव ने कहा कि भाईचारा एकता मंच गरीब, कमजोर ब मजलूमों का संगठन है और हम सभी गरीब आपस में परिवार की तरह एक दूसरे के साथ हैं और हर लड़ाई में एक दूसरे के साथ रहेंगे बैठक में मुख्य रूप से संगठन की जिला अध्यक्ष ममता श्रीवास्तव,महानगर अध्यक्ष आरती मौर्य,

ट्रांजिट कैंप की कार्यालय प्रभारी बबीता मंडल, संजू सरकार, रत्ना राय, कल्पना राय, पूनम मंडल, पूर्णिमा, मनीष मंडल, व्यूटी राय,, जीत मंडल,चंदना सहित संगठन के दर्जनों पदाधिकारी व सदस्य मौजूद रहे।


ख़बर शेयर करे -