रुद्रपुर_पुलिस ने चोरी की दो मोटरसाइकिलों सहित एक युवक को किया गिरफ्तार

ख़बर शेयर करे -

एम सलीम खान ब्यूरो प्रमुख ऊधम सिंह नगर उत्तराखंड

रुद्रपुर – शहर में चोरी हो रही बाइकों को लेकर पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए एक शातिर बाइक चोर पर शिकंजा कसा है, पुलिस ने एक युवक को इस मामले में गिरफ़्तार किया है, पुलिस ने इसके कब्जे से चोरी की दो बाइक भी बरामद की है।

इस वाहन चोरी का खुलासा करते हुए थाना प्रभारी ट्रांजिट कैंप भारत सिंह ने मीडिया कर्मियों को बताया कि बीती 27 अप्रेल को अटरिया मंदिर को जाने वाले रोड़ जगतपुरा से प्रीतविदर सिंह पुत्र अजीत सिंह इंदिरा कालोनी गली नंबर छह की मोटरसाइकिल चोरी हो गई थी, इस प्रकरण में कैंप पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया था।

भारत सिंह ने बताया कि पुलिस थाना क्षेत्र से बाइकों की चोरी पर अंकुश लगाने के लिए अभियान चला रही थी,इस दौरान एक संदिग्ध युवक थाना क्षेत्र अंतर्गत मोदी मैदान में बैठा दिखाई दिया जिसे मौके पर दबोच लिया गया पुलिस पूछताछ में इस संदिग्ध युवक ने अपना नाम पता नरेन्द्र पुत्र राकेश निवासी ग्राम महेशपुर थाना क्षेत्र दिनेशपुर बताया, उन्होंने बताया कि इसके कब्जे से एक बाइक भी बरामद की गई उक्त बाइक अंकित नामक युवक के नाम पंजीकृत थी जिस के बारे में थाने में चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।

पुलिस ने उक्त युवक की निशानदेही पर एक अन्य बाइक भी बरामद की उस बाइक को चुराया गया था, उक्त बाइक बिलासपुर जिला रामपुर उत्तर प्रदेश से चोरी करने की बात कबूली गई, थाना प्रभारी भारत सिंह ने बताया कि दो वाहन चोरी करने वाले युवक के खिलाफ कार्रवाई करते हुए आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से न्यायिक मजिस्ट्रेट ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में अरविंद बहुगुणा चौकी प्रभारी आवास विकास,उप निरीक्षक मनोज जलाल अनिल भारती, पंकज सजवान सहित अन्य पुलिस कर्मी शामिल हैं।


ख़बर शेयर करे -