ओबीसी सीट होने पर लालकुआँ नगर पंचायत अध्यक्ष का चुनाव लड़ेंगे वरिष्ठ पत्रकार ऐजाज हुसैन

ख़बर शेयर करे -

लालकुआँ – नगर पंचायत लालकुआँ चुनाव को लेकर इन दिनों चौतरफा तैयारियाँ जोरों पर हैं और अध्यक्ष का चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशियों ने जनता के बीच अपनी-अपनी पैठ बनानी शुरू कर दी है। वहीं कुछ दावेदारों ने फेसबुक सहित अन्य सोशल मीडिया के माध्यम से अभी से अपना प्रचार-प्रसार करना भी शुरू कर दिया है। फिलहाल अध्यक्ष पद के आरक्षण को लेकर तमाम दावेदार असमंजस की स्थिति में हैं और चुनाव आयोग की ओर टकटकी लगाए हुए हैं।

निकाय चुनाव में अभी कुछ ही समय शेष बचा है जिसको लेकर राजनीतिक गलियारों में सरगर्मियां बढ़ती जा रही हैं। ऐसे में यदि अध्यक्ष पद ओबीसी के लिए आरक्षित होता है तो कई दावेदार सामने आ सकते हैं।

वहीं नगर पंचायत लालकुआँ का अध्यक्ष पद ओबीसी के लिए आरक्षित हुआ तो वरिष्ठ पत्रकार ऐजाज हुसैन ने पूरी मजबूती से चुनाव मैदान में उतरने का ऐलान किया है। उनकी दावेदारी से ओबीसी के अन्य दावेदारों में हलचल बढ़ गई है।

इधर वरिष्ठ पत्रकार व समाजसेवी ऐजाज हुसैन ने बताया कि नगर पंचायत लालकुआँ की सीट यदि ओबीसी के लिए आरक्षित होती है तो वे पूरी मजबूती के साथ चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि उन्हें लालकुआँ की जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है और वे नगर की सम्मानित जनता के आशीर्वाद से चुनाव जीतकर लालकुआँ में चहुंमुखी विकास की एक नई इबारत लिखने का काम करेंगे। उन्होंने यह भी बताया कि वे अपने समर्थकों के निरंतर सम्पर्क में हैं और उनकी सलाह से जल्द ही निर्दलीय अथवा किसी राजनैतिक दल के टिकट पर चुनाव लड़ने की घोषणा कर सकते हैं।

वहीं वरिष्ठ पत्रकार ऐजाज हुसैन के चुनाव लड़ने की घोषणा से उनके समर्थकों में जबरदस्त उत्साह दिखाई दे रहा है।


ख़बर शेयर करे -