शहर में निकाली शिव बारात खूब झूमे श्रद्धालु मीना शर्मा सहित अन्य गणमान्य लोगों ने किया प्रतिभाग

ख़बर शेयर करे -

रुद्रपुर –श्री अमरनाथ जागरण सेवा मंडल द्वारा महाशिवरात्रि के अवसर पर शहर के मुख्य मार्ग से भगवान शिव जी की बारात का आयोजन किया गया। बारात में सैकड़ो शिव भक्त नाचते और झूमते दिखाई दिए। इस अवसर पर उत्तराखंड प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी की वरिष्ठ उपाध्यक्ष और 66 विधानसभा रुद्रपुर से कांग्रेस की तरफ से विधायक का चुनाव लड़ी पूर्व पालिका अध्यक्ष श्रीमती मीना शर्मा ने भी शिव बारात में प्रतिभाग किया और ढोल नगाड़ों की धुन पर झूमती नजर आई।

उल्लेखनीय है कि महाशिवरात्रि के अवसर पर श्री अमरनाथ सेवा मंडल द्वारा प्रतिवर्ष विशाल शिव जागरण और अन्य धार्मिक कार्यक्रम आयोजित किए जाते रहे हैं। इस वर्ष भी श्री अमरनाथ सेवा मंडल द्वारा भगवान शिव की बारात ढोल नगाड़ों और बैंड बाजों के साथ लक्ष्मी नारायण पांच मंदिर से निकाली गई,जो शहर के विभिन्न मार्गो और मुख्य बाजार से होती हुई कार्यक्रम स्थल गांधी पार्क मैदान पहुंची, जहां बारात का भव्य स्वागत हुआ ।

इस अवसर पर श्री अमरनाथ सेवा मंडल के अध्यक्ष अजय चड्ढा,भारत भूषण चुग,दर्जा राज्य मंत्री उत्तम दत्ता,कांग्रेस नेता अनिल शर्मा, सोनू अनेजा, सोनू खुराना,रमेश राठौड़,राजन राठौर, राजेश छाबड़ा,संजीव शर्मा,धीरेंद्र मिश्रा,राकेश सुखीजा, गुलाब सिरोही,सुनील ठुकराल मिक्की, सहित बड़ी संख्या में अन्य श्रद्धालुगण उपस्थित थे।

संवाददाता-एम सलीम खान की रिपोर्ट


ख़बर शेयर करे -