झूठा निकला लैब संचालक पर युवती द्वारा लगाया गया अभद्रता का आरोप, ऐसे खुला राज़ – देखें वीडियो

ख़बर शेयर करे -

लालकुआँ – (ज़फर अंसारी) बीती 23 अप्रैल को राजीव नगर बिन्दुखत्ता निवासी सोहनी देवी ने कोतवाली में लिखित शिकायती पत्र देते हुए नगर में स्थित ग्रीन सिटी पैथोलॉजी लैब की संचालिका प्रिया लोहनी एवं उनके पति बसंत लोहनी सहित लैब में कार्यरत कर्मचारी अर्जुन आर्य के खिलाफ उनकी पुत्री किरन के साथ अभद्रता सहित उसे मारने पीटने का आरोप लगाया था।

बताते चलें कि किरन पूर्व में इसी लैब में कार्य करती थी और उसने बाद में यहां काम छोड़ दिया था मगर लैब में वह कभी-कभी आ जाती थी। मामले की जांच कोतवाल दिनेश फर्त्याल ने बिन्दुखत्ता चौकी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर सोमेंद्र सिंह को सौंपी। जांच पड़ताल के दौरान लैब में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर पाया गया की युवती की मां के द्वारा जो आरोप लगाए गए हैं वह पूरी तरह से झूठे हैं।

इस संबंध में सब इंस्पेक्टर सोमेंद्र सिंह ने बताया कि शिकायती पत्र के आधार पर जांच प्रारंभ की गई जिसमें पाया गया की युवती द्वारा लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं इस संबंध में लैब संचालिका और उनके पति ने युवती द्वारा लिखित माफीनामा देने के बाद दरियादिली दिखाते हुए उसे माफ कर दिया गया। बताते चले की इस मामले में सोशल मीडिया पर भी लैब संचालिका व उनके पति खिलाफ खबरें प्रसारित की गई थी इसके बाद लैब संचालिका प्रिया लोहनी ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि इस पूरे घटनाक्रम में वह पूरी तरह से निर्दोष थे बावजूद इसके बिना तथ्यों के आधार पर गलत खबरें प्रसारित की गई उन्होंने कहा कि पूरे मामले की पुलिस ने गहनता से छानबीन की है जिसमें उनके और उनके पति के ऊपर लगे सभी आरोप निराधार पाए गए हैं।

बाइट:- प्रिया लोहनी, लैब संचालिका।


ख़बर शेयर करे -