लालकुआं मे यहां दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, एक की हालत नाज़ुक, मुकदमा दर्ज

ख़बर शेयर करे -

लालकुआं-लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत 25 एकड़ वर्कर कॉलोनी में दो पक्षों में हुए संघर्ष में एक युवक जिसका नाम विशाल शर्मा है वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं जिसे अभी तक होश नहीं आया है। मामला प्रातः लगभग 11:00 बजे के आसपास का है। इसके बाद चोटिल युवक को परिजनों ने आसपास के लोगों की मदद से हल्द्वानी स्थित सुशीला तिवारी चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए अस्पताल प्रशासन ने हायर सेंटर रेफर कर दिया। वहीं युवक को वेंटिलेटर युक्त एम्बुलेंस के माध्यम से राम मूर्ति ले जाया जा रहा है बताया जा रहा है कि शाम 6 बजे तक भी युवक को होश नहीं आया है।

 मामले में घायल युवक विशाल शर्मा की मां विमला देवी ने कोतवाली में ताहिर देते हुए लिखा है कि प्रार्थिनी विमला देवी पत्नी कमलेश्वर कुमार शर्मा निवासी 25 एकड़ कालोनी लालकुआँ नैनीताल की निवासी है और आज यानी मंगलवार को प्रात: 11:00 बजे के आस-पास मेरा, बेटा विशाल शर्मा अपने घर से झोपड़ पट्टी 25 एकड़ लालकुआँ में अपनी बुआ से मिलने गया था। इस बीच झोपड़ पट्टी 4 न0 ट्यूबैल के पास मौजूद लवकुश, राजकुमार और आकाश कुशवहा निवासी 25 एकड़ कालोनी लालकुआँ द्वारा मिलकर मेरे बेटे को किसी भारी भरम चीज से मार पिट व गाली गलौच कि गई तथा इस लोगो की मार पीट से मेरे पुत्र के सिर मे गमभीर चोट आई तथा काफी खून बह गया

यह लोग मेरे पुत्र को जान से मारने की धमकी दे कर वहां से चल गये पुत्र के चोटील हो जाने के कुछ देर बाद वह बेहोश हो गया था, वहीं पुत्र के साथ मार पीट की सूचना प्रात होने पर उसके पिता कुछ समय बाद मौके पर पहुचे तथा पुत्र को आस-पास के लोगो की मदद से उपचार हेतु सुशीला तिवारी अस्पताल ले गये। जहां चिकित्सकों ने उसके गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया।

 इस सबंध में हमारे द्वारा 112 न0 पर पुलिस को सूचना दी गई मगर ये सभी लोग मौके से फरार हो गये। ये लोग आये दिन यहां ग्रुप बनाकर बैठते है तथा लोगो के साथ लड़ाई झगड़ा करते रहते है। तहरीर देते हुए घायल युवक की मां विमला देवी ने पुलिस से अनुरोध किया है कि तीनो व्यक्तियों के विरोध रिपोर्ट दर्ज कर कानूनी कार्यवाही की जाये। वहीं पुलिस ने प्राप्त तहरीर के आधार पर तीनों युवकों के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर दिया है और कानूनी कार्रवाई गतिमान है।


ख़बर शेयर करे -