हल्द्वानी भुजियाघाट मे दो गुटों मे हुई जमकर मारपीट,कई राउंड फायरिंग ……..

ख़बर शेयर करे -

हल्द्वानी-हल्द्वानी के पास भुजियाघाट में बने एक रिजॉर्ट में देर शाम क्रिसमस पार्टी के दौरान दो पक्षों में मारपीट हो गई। मारपीट मे एक युवक के सिर पर गंभीर चोट आई है। रिजॉर्ट के बाहर कई राउंड फायरिंग की भी सूचना प्राप्त हुई है। हालांकि पुलिस फायरिंग से इनकार कर रही है। आपको बता दें। देर रात तक रिजॉर्ट के बाहर हंगामा चलता रहा। इसी के साथ बताया जा रहा है कि पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष रश्मि लमगड़िया समेत तीन लड़कियां भी इस दौरान वहां फंसी रहीं। जबकि इस घटना से भी पुलिस इनकार कर रही है जबकि रश्मि लमगड़िया ने ही पुलिस को तहरीर देने की बात कही है।

क्रिसमस पार्टी के दौरान हुई दो गुटों मे जमकर मारपीट

नैनीताल रोड में स्थित भुजियाघाट क्षेत्र में नदी किनारे बने गोल्डन सन पार्क रिजॉर्ट में सोमवार को क्रिसमस पर कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इसके लिए हरियाणा के गायक अजय हुड्डा को बुलाया गया था। कार्यक्रम को देखने के लिए कुछ स्थानीय युवक भी अंदर आ गए।

पढ़े ख़बर यह है पूरा मामला

कार्यक्रम में अतिथि के रूप में पूर्व संघ अध्यक्ष रश्मि लमगड़िया भी अपने 8-10 साथियों के साथ पहुंची थीं। बताया जाता है कि रात करीब साढे 9 बजे रश्मि के साथ गई एक लड़की को स्थानीय लड़के ने कोई टिप्पणी की, जिसका रश्मि के साथ मौजूद लड़के ने विरोध किया। इसी पर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई और देखते ही देखते मारपीट शुरू हो गई। इस दौरान घायल युवक को बेस अस्पताल भेजा गया जहां उसका उपचार कराया गया। एक लड़की के भी घायल होने की सूचना है। सूचना पर ज्योलीकोट चौकी प्रभारी अविनाश मौर्य फोर्स संग मौके पर पहुंच गए।

पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष रश्मि लमगड़िया ने लगाया चुनावी रंजिश का आरोप

बताया जा रहा है कि बवाल रश्मि के लड़कियों को कार्यक्रम में नचाने का विरोध करने पर शुरू हुआ। इस बारे में पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष का कहना है कि हंगामे की शुरुआत मनीष खाती ने की थी। उनके साथ सूरज रमोला का भाई निखिल सहित अन्य लोग भी थे। चुनावी रंजिश के कारण इन लोगों ने ऐसा किया है।

लड़कियों से कर रहे थे छेड़छाड़- रश्मि लमगड़िया

 पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष रश्मि लमगड़िया ने बताया कि कार्यक्रम में बतौर गेस्ट आमंत्रित की गई थी। इस बीच स्थानीय लड़कों ने कार्यक्रम में पहुंचीं लड़कियों से अभद्रता करनी शुरू कर दी, जिसका विरोध करने पर लड़कों ने मारपीट की।

लड़कियों के घायल होने की भी ख़बर

लड़कियों को भी पीटा जिसमेें वह घायल भी हुई हैं। मैंने किसी तरह से लड़कियों को टेबल के नीचे छिपाया और जान बचाई। मारपीट करने वालों की संख्या 50-60 थी। उन लोगों ने मेरी गाड़ी के टायरों की भी हवा निकाल दी है। रश्मि ने बताया कि वह अभी भी दो साथियों के साथ रिज़ॉर्ट में ही है जबकि अन्य 4 लड़कियों को पुलिस ने बाहर पहुंचाया और वहां से अपने परिजनों के साथ घर चली गई हैं।

वहीं मामले की जानकारी देते हुए दीपांशु जीना, ग्राम प्रधान भुजियाघाट ने बताया कि मेरे गांव के मनीष खाती से मारपीट की गई है। उसके सिर पर गंभीर चोट आई है। क्रिसमस के कार्यक्रम की आड़ में यहां पर रशियन लड़कियों को नचाया जा रहा था जिसका विरोध करने पर अंदर मौजूद दबंगों ने फायरिंग की। इसके बावजूद पुलिस उनको नहीं पकड़ रही है।

वहीं अविनाश मौर्य, चौकी प्रभारी ज्योलीकोट ने बताया कि कॉलेज के चुनाव के पुराने मामले को लेकर दो छात्र गुटों के बीच टकराव हुआ था। महिलाओं के बीच कुछ नहीं हुआ। दोनों पक्षों को समझाकर मामला शांत करा दिया गया है। फायरिंग करने की बात भी निराधार है। फिलहाल इस मामले में किसी की ओर से तहरीर नहीं आई है।


ख़बर शेयर करे -