व्यापारियों के उत्पीडन के खिलाफ व्यापार मंडल के नेताओं ने आर टी ओ शर्मा का किया घेराव, कार्य प्रणाली में सुधार नहीं लाने पर धरना प्रदर्शन की चेतावनी

ख़बर शेयर करे -

रुद्रपुर –व्यापारियों के उत्पीड़न के खिलाफ आज व्यापार मंडल ने आरटीओ निखिल शर्मा का घेराव किया व भविष्य मे सुधार नही किए जाने पर धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी।

प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल से जुड़े अनेकों व्यापारी आज आरटीओ कार्यालय जा धमके,व्यापारियों ने आरोप लगाया कि विभाग के अधिकारी बिना वजह व्यापारियों की गाड़ियों के चालान कर रहे है जिससे व्यापारियों को व्यापार करने मे भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

व्यापारियों ने यह भी आरोप लगाया कि व्यापारीयो का प्रतिनिधि विभाग के अधिकारी से फोन पर बात करवाना चाहता है तो विभाग के अधिकारी अभद्र व्यवहार करते है जिससे व्यापारियों में विभाग के प्रति भारी रोष है।

व्यापारियों ने यह भी आरोप लगाया कि विभाग द्वारा मार्च में क्लोजिंग की जाती है जिस पर विभाग द्वारा व्यापारियों को बिना वजह परेशान करके आर्थिक दंड लगाकर अवैध वसूली कर रहा है जिसे किसी भी दशा मे बर्दाश्त नही किया जायेगा।

व्यापार मंडल अध्यक्ष संजय जुनेजा ने आरटीओ निखिल शर्मा को चेतावनी देते हुए कहा कि विभाग द्वारा सुधार नही किया गया तो व्यापार मंडल अनिश्चित कालीन धरना प्रदर्शन व आंदोलन करेगा।

इस मौके पर व्यापार मंडल अध्यक्ष संजय जुनेजा महामंत्री मनोज छाबड़ा कोषाध्यक्ष संदीप राव बलराम अग्रवाल,सी पी शर्मा, सरजू सिंह ,मनीष गोस्वामी,शिवम सेठी ,अपार सिंह बेदी,राजेश शर्मा आदि सहित अनेकों व्यापारी थे।

संवाददाता-एम सलीम खान की रिपोर्ट


ख़बर शेयर करे -