उत्तराखंड श्रमजीवी पत्रकार यूनियन की हुई बैठक महत्वपूर्ण बिंदुओं पर की गई चर्चा

ख़बर शेयर करे -

हल्द्वानी – (आरिश सिद्दीकी) हल्द्वानी में आज उत्तराखंड श्रमजीवी पत्रकार यूनियन की नैनीताल को ऑपरेटिव बैंक के सभागार में संपन्न हुई। जिसकी अध्यक्षता यूनियन के अनुशासन समिति के अध्यक्ष गणेश पाठक ने की। वही इस बैठक में सर्वसम्मति से अंकुर को जिला सदस्य संयोजक बनाया गया।

वहीं बैठक में चर्चा हुई कि किस प्रकार से उत्तराखंड के अंदर सदस्य अभियान चलाया जाए जिसके लिए सभी साथी अंकुर जी का सहयोग करेंगे वही डॉक्टर विपिन चंद्र जी जिला अध्यक्ष ने भी अपने विचार रखें वहीं नगर अध्यक्ष संजय प्रसाद ने कहा कि आज उत्तराखंड श्रमजीवी पत्रकार यूनियन पत्रकारों के हित में काम कर रही है। और पत्रकारों के साथ सदैव खड़ी रहेगी यदि किसी पत्रकार के साथ पूरे भारत में कोई भी अप्रिय घटना घटित होती है तो मेरा कहना है कि सभी पत्रकार यूनियन या पत्रकार साथियों को एकजुट होकर इन सब का सामना करना चाहिए आज जिस प्रकार से पत्रकार का स्तर गिरता जा रहा है।

और पत्रकारों के साथ आए दिन हादसे हो रहे हैं यह पत्रकार यूनियन कभी भी बर्दाश्त नहीं करेगा। और पत्रकारों के हितों में हमेशा सदेव कार्य करता रहेगा। वहीं इस मौके पर आज गणेश पाठक, विपिन चंद्र ,अनुज सक्सेना, अंकुर, पंकज सक्सेना,हरीश पांडे, हिमांशु, संजय प्रसाद,दीपेश श्रीवास्तव, सामी आलम, आरिश सिद्दीकी, रिहान खान, दीप बेलवाल, दीपक भंडारी, समीर बिसारिया, अंजली पंत तथा अन्य लोग मौजूद।


ख़बर शेयर करे -