उत्तराखंड_मासूम के साथ दरिंदगी_सगे मामा ने ही कर दी हैवानियत – देखें ऐसे हुआ खुलासा

ख़बर शेयर करे -

ब्यूरो सिटी न्यूज़ उत्तराखंड

उत्तराखंड – उत्तराखंड के रूड़की से रिश्तों की मर्यादा को तार तार कर देने वाला एक बेहद शर्मसार करने वाला सामने आया है। ये मामला कुछ इस प्रकार है। इसे शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता। और हैरानी की बात तो ये है कि इस घिनौनी घटना के पीछे किसी और का नहीं बल्कि लड़की के मामा का ही हाथ है.” पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेते हुए मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी की घटना को अंजाम देने वाले सालियर गांव निवासी मुरसलीन को गिरफ्तार कर लिया।

वहीं इस घटना का खुलासा एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने किया है। एसएसपी के अनुसार, कथित मामा ने आरोपी से बदला लेने के लिए लड़की को जाल के तौर पर इस्तेमाल किया था। गौरतलब है कि 12 साल की बच्ची के साथ आरोपी मुरसलीन ने दुष्कर्म किया था, जिसका वीडियो बच्ची के मामा ने सोशल मीडिया पर भी जमकर शेयर किया था।

वायरल होने के बाद स्थानीय लोगों में आरोपियों के खिलाफ काफी गुस्सा था, परिजनों के साथ-साथ गांव के लोगों ने भी पुलिस से आरोपियों को पकड़ने की मांग की थी। आरोपियों का वीडियो सामने आने पर परिवार ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई थी। वहीं एसएसपी प्रमेंद्र सिंह ने आरोपियों को जल्द पकड़ने के सख्त निर्देश दिए थे।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, 02 अप्रैल को कोतवाली गंगनहर क्षेत्र के एक शिकायतकर्ता ने शिकायत दी थी कि शिकायतकर्ता का सगा साला अक्सर उसकी नाबालिग बेटी को अपने घर ले जाता था। कुछ समय पहले एक वीडियो वायरल हुआ तो शिकायतकर्ता को पता चला कि उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म हुआ है।


ख़बर शेयर करे -