उत्तरखंड_मुख्य निर्वाचन अधिकारी डॉ. बी. वी. आर. सी. पुरुषोत्तम ने दी बधाई,मतदाता जागरूकता अभियान में उत्तराखण्ड ने किया पूरे देश में टॉप

ख़बर शेयर करे -

उत्तराखंड – मुख्य निर्वाचन अधिकारी डॉ. बी. वी. आर. सी. पुरुषोत्तम ने सोशल मीडिया पर मतदान जागरूकता अभियान को लेकर किए गए कार्यों के लिए भारतीय निर्वाचन आयोग की ओर से मार्च महीने की जारी रैंकिंग में उत्तराखण्ड को पूरे देश में प्रथम स्थान प्राप्त करने पर टीम को बधाई दी। इस अवसर पर सूचना महानिदेशक श्री बंशीधर तिवारी ने आज सचिवालय में सोशल मीडिया टीम के साथ बैठक कर नोडल अधिकारी (सूचना) श्री रवि बिजारनिया के नेतृत्व में टीम द्वारा किए गए कार्य की सराहना की और इस उपलब्धि के लिए पूरी टीम को बधाई दी।

मुख्य निर्वाचन अधिकारी के नेतृत्व में उत्तराखण्ड में मतदान जागरूकता अभियान को ग्राउंड स्तर और सोशल मीडिया पर योजनाबद्ध तरीके से तेजी से चलाया गया। मतदान जागरूकता और मतदान संबंधी जानकारी से भरे क्रिएटिव कंटेंट लोगों द्वारा काफी पसंद किए गए।

इस अवसर पर अपर मुख्य निर्वाचन अधिकारी डॉ. विजय कुमार जोगदण्डे एवं संयुक्त मुख्य निर्वाचन अधिकारी श्रीमती नमामि बंसल ने भी सोशल मीडिया टीम को बधाई दी।

Dear All,

Based on the assessment of performance of CEOs social media platforms and as per SM index, the follwing are the top 5 states for March 2024. Uttarakhand has ranked first this month and MP came second.

1. Uttarakhand

2. Madhya Pradesh

3. Uttar Pradesh

4. Chandigarh

5. Maharashtra

Thanks

Congratulations to all

ECI declared us (Uttarakhand) on first position across the india in social media activity for month of March 2024”


ख़बर शेयर करे -