उत्तराखंड_चारधाम यात्रा के संचालन और मेलो के आयोजन व्यवस्था के लिए उच्च स्तरीय समिति ने सीएम धामी को सौपी अपनी संस्तुति

ख़बर शेयर करे -

उत्तराखंड_चारधाम यात्रा के संचालन और मेलो के आयोजन व्यवस्था के लिए उच्च स्तरीय समिति ने सीएम धामी को सौपी अपनी संस्तुति

सिटी न्यूज़ उत्तराखंड ब्यूरो

उत्तराखंड – उत्तराखंड मे चारधाम यात्रा के संचालन और मेलो के आयोजन व्यवस्था के लिए बुधवार को सचिवालय में बैठक हुई। वहीं अपर मुख्य सचिव आनंद बर्द्धन की अध्यक्षता में गठित उच्च स्तरीय समिति ने अपनी संस्तुति उत्तराखण्ड में चारधाम यात्रा के संचालन और मेलों के आयोजन व्यवस्था के लिए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को सौपी गई।

 

उत्तराखण्ड में चारधाम यात्रा के संचालन और मेलों के आयोजन व्यवस्था के लिए अपर मुख्य सचिव आनंद बर्द्धन की अध्यक्षता में गठित उच्च स्तरीय समिति ने अपनी संस्तुति बुधवार को सचिवालय में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को सौंपी गई।

 

इस दौरान समिति द्वारा प्रदेश में संचालित हो रही समस्त यात्राओं के भविष्य में सुचारू और निर्बाध रूप से संचालन के लिए और राज्य में विभिन्न धार्मिक स्थलों पर होने वाली यात्राओं को सुगम बनाने के लिए अपनी संस्तुति दी गई। अपर मुख्य सचिव आनन्द बर्द्धन की अध्यक्षता में गठित समिति के सदस्यों में सचिव सचिन कुर्वे, दिलीप जावलकर, अपर पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) ए0पी0 अंशुमन, आयुक्त गढ़वाल मण्डल विनय शंकर पाण्डेय, पुलिस महानिरीक्षक गढ़वाल मण्डल के0एस0 नगन्याल शामिल थे।

 

बताते चलें कि इस अवसर पर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी, अपर मुख्य सचिव आनन्द बर्द्धन सहित समिति के सदस्य उपस्थित रहे। उत्तराखण्ड में चारधाम यात्रा के संचालन और मेलों के आयोजन व्यवस्था के लिए अपर मुख्य सचिव आनंद बर्द्धन की अध्यक्षता में गठित उच्च स्तरीय समिति ने अपनी संस्तुति बुधवार को सचिवालय में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को सौंपी गई।

 

इस दौरान समिति द्वारा प्रदेश में संचालित हो रही समस्त यात्राओं के भविष्य में सुचारू और निर्बाध रूप से संचालन के लिए और राज्य में विभिन्न धार्मिक स्थलों पर होने वाली यात्राओं को सुगम बनाने के लिए अपनी संस्तुति दी गई।


ख़बर शेयर करे -